पंचायत चुनाव से पहले खूनी खेल, प्रधान प्रत्याशी और समर्थकों को मारी गोली

यूपी के गोरखपुर जिले में पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) से पहले खूनी खेल शुरू हो गया है।

By: Karishma Lalwani

Published: 14 Apr 2021, 09:28 AM IST

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर जिले में पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) से पहले खूनी खेल शुरू हो गया है। जिले के बेलीपार के हाटा चंदौली गांव में शिव चर्चा के दौरान प्रधान पद की प्रत्याशी शीला देवी और उनके समर्थक नंदगोपाल को गांव के युवक ने गोली मार दी। गोली मारने वाला व्यक्ति अन्य प्रत्याशी का समर्थक है। गोली लगने से निवर्तमान प्रधान अखिलेश सिंह को केजीएमयू भर्ती किया गया। वहीं शीला देवी और नंद गोपाल फिलहाल खतरे से बाहर हैं। उनके हाथ और पैर में गोली लगी है। घटना को अंजाम देने वाले युवक को ग्रामीणों ने मौके से पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

गांव में तनाव का माहौल

घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन फोर्स तैनात कर दी गई है। डीएम के. विजयेंद्र पांडियन और एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने गांव पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। बता दें कि बेलीपार के हाटा चंदौली गांव निवासी अखिलेश सिंह और उनके परिवार के लोग पिछले 15 साल से गांव के प्रधान रहे हैं। इस बार पिछड़ी सीट होने की वजह से अखिलेश सिंह ने गांव की शीला देवी गुप्ता को अपना समर्थन दिया है।

शिव चर्चा में मारी गोली

मंगलवार को गांव में शिव चर्चा का आयोजन किया गया था। शिव चर्चा समाप्त होने के बाद अखिलेश सिंह व अन्य लोगों में प्रसाद बांट रहे थे। इसी दौरान शिव चर्चा में गांव के एक अन्य प्रधान प्रत्याशी का समर्थक जयेश भी पहुंचा था। जयेश ने अपने पास मौजूद पिस्टल से अखिलेश और शीला और एक अन्य समर्थक नंदगोपाल के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अखिलेश को भी दो गोलियां लगीं। ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक भागने लगा लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव से पहले खूनी संघर्ष, प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी की गोली मार कर हत्या

Show More
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned