चमचमाती सोसाइटी के कमरे में सो रहा था मासूम, अचानक टूटकर गिर पड़ा प्लास्टर

Highlights:

-मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसायटी का है

-फ्लैट की छत का प्लास्टर गिरने से नौ वर्षीय बच्चा घायल हो गया

-फ्लैट मालिक ने बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज कराया है

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट के सोसाइटी की बाहर से चमचमाती इमारतों की चमक के पीछे जो स्‍याह सच छिपा है, वह अब धीरे-धीरे सामने आ रहा है। कारण, इनमें ज्यादातर चमचमाती इमारतों में जो निर्माण सामाग्री लगाई गई है, वह इतनी घटिया है कि कुछ ही महीनों में इमारतों का प्लास्टर उखड़ने लगे है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसायटी में हुआ। जहां फ्लैट की छत का प्लास्टर गिरने से नौ वर्षीय बच्चा घायल हो गया। जिसके बाद फ्लैट मालिक की शिकायत पर कोतवाली बिसरख ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हाईराइज सोसायटी की 15वीं मंजिल से कूदकर युवती ने किया सुसाइड

दरअसल, फ्लैट की छत का प्लास्टर के कमरे में पड़े मलबे को देखकर ही अंदाजा लागाया जा सकता है कि हादसा कितना घातक रहा होगा। घटना बुधवार सुबह हुई। अजनारा होम्स में जे-1902 फ्लैट मे रहने वाले सिद्धार्थ जायसवाल के घर की छत का प्लास्टर बुधवार को गिर गया, जिसके कारण उनका नौ वर्षीय बच्चा घायल हो गया।

सिद्धार्थ जायसवाल ने बताया कि बच्चा कमरे में बैठा था, तभी जोरदार आवाज करते हुए छत से कंकरीट का बड़ा प्लास्टर का हिस्सा टूटकर बच्चे के ऊपर आकर गिरा। प्लास्टर इतना वजनी था कि बच्चा उसमें दब गया। उन लोगों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: 520 साल बाद बन रहे 10 विलक्षण योग, Lockdown के दौरान ऐसे करें गंगा स्नान

वहीं मामले में सहायक पुलिस आयुक्त राजीव कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली बिसरख पुलिस सिद्धार्थ जायसवाल की शिकायत पर बिल्डर के खिलाफ थाना बिसरख पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned