सीएम के आगमन की तैयारियां पूरी, तीनों प्राधिकरण और पुलिस-प्रशासन की धड़कनें बढ़ी

सीएम के आगमन की तैयारियां पूरी, तीनों प्राधिकरण और पुलिस-प्रशासन की धड़कनें बढ़ी

  • मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी
  • आज करेगे तीनों प्राधिकरण की समीक्षा बैठक
  • बायर्स से भी कर सकते हैं मुलाकात

ग्रेटर नोएडा। मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीनों प्राधिकरण की समीक्षा बैठक कर विगत 2 वर्षों में प्राधिकरण ने जिन कार्यों को कराया है उसका विवरण लेंगे, साथ ही 2022 तक जो कार्य होने हैं उनकी रुपरेखा तय करेंगे। यह समीक्षा बैठक एक घंटे तक चलेगी।

ये भी पढ़े: युवक को रेप केस में फंसाने के लिए युवती को मिले 50 हजार रुपये, लेकिन एक गलती से खुल गया पूरा मामला

नौवीं बार जिले में आ रहे योगी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण आकर समीक्षा करने तीनों प्राधिकरणों व पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। क्योंकि पिछली बार जब एक्वा मेट्रो रेल उद्घाटन के दौरान जो अव्यवस्था हुई थी, उससे मुख्यमंत्री काफी खफा थे। इस बार अधिकारी इस बात का कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, इसीलिए इस बार व्यवस्था काफी कड़ी और सुदृढ़ की जा रही है। इसके लिए ट्राफिक विभाग ने एडवाइजरी भी जारी की है।

ये भी पढ़े: महिला से हैवानियत, शरीर के इन अंगों को काटकर नग्न अवस्था में जमीन में गाढ़ा, ऐसे खुला राज

मुख्यमंत्री के दौरे के कारण न सिर्फ प्राधिकरण के दफ्तर को चमकाया जा रहा है, बल्कि शहर को भी चमकाने में कर्मचारी जुटे हैं। एक्सपो मार्ट से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण तक के रास्ते को चमका दिया गया है। इसी बहाने पेड़ों को भी पानी नसीब हो गया है। झाड़ियों को काटकर पौधे लगा दिए गए हैं। रंगाई-पुताई का काम पूरा हो चुका है। इस बैठक में मुख्यमंत्री नोएडा एयरपोर्ट की समीक्षा, प्राधिकरण के अधिकारियों के स्थानांतरण, सीएजी जांच जैसे मुद्दों पर अधिकारियों से जवाब तलब कर सकते हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री उद्यमियों से भी मिलेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे। मुख्यमंत्री के एजेंडे में बायर्स और बिल्डर इस समस्याओं पर भी फोकस होगा। वे यहां के किसानों और सामाजिक संगठनों से भी के लोगों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: Chandrayaan-2: चंद्रमा पर फैलेगी अमरोहा की ‘खुशबू’, बनने जा रही दूसरों के लिए मिसाल

सीएम के तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शाम 5 बजे से नोएडा-ग्रेनो के उद्यमियों से मिलेंगे। छह बजे बिल्डरों के साथ बैठक होगी। शाम 7 बजे से वे विभिन्न किसानों व सामाजिक संगठनों से मिलेंगे। करीब 8 बजे तक सीएम यहां रहेंगे। उसके बाद दिल्ली जाएंगे। वहीं माना जा रहा है कि सीएम योगी बैठकों के साथ ही धीरे-धीरे मिशन 2022 की तैयारियों को धार देने की कोशिश में जुटे हैं।

ये भी पढ़े: सपना चौधरी को दे चुका है एडवांस, कार्यक्रम की परमिशन मांगने गया व्यापारी तो यूपी पुलिस बोली... बाप रे बाप.. ना बाबा ना

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned