scriptटोल पर खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, अंदर बैठे परिवार ने लगाई बचाने की गुहार- देखें वीडियो | car catch massive fire on toll in greater noida news | Patrika News

टोल पर खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, अंदर बैठे परिवार ने लगाई बचाने की गुहार- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 10, 2020 12:59:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
चलती ईको स्पोर्ट कार में शॉर्ट होने से लगी आगकार में परिवार को फंसा देख लोगों ने शीशा तोड़कर निकाला बाहरलोगों ने जैसे तैसे कर पाया आग पर काबू

toll.png

ग्रेटर नोएडा। शहर के एनएच-91 के टोल प्लाजा पर एक ईको स्पोर्ट गाड़ी में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण कार का सेंट्रल लॉक जाम हो गया। जिससे कार में बैठा एक परिवार उसी में कैद होकर रह गया। यह देखते ही टोल प्लाजा पर हड़कंप मच गया। मौके से गुजर रहे ग्रामीणों ने कार के शीशे तोड़कर परिवार को जैस तैसे कर बाहर निकाला। तब जाकर परिवार की जान बची।

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, बरामद की लाखों रुपये की रकम

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के गांव घोड़ी बछेड़ा निवासी धर्मेंद्र सिंह अपनी पत्नी और बेटे के साथ ईकों स्पोर्ट गाड़ी से बुलंदशहर अपने रिश्तेदारी में मिलने गये थे। शुक्रवार सुबह वह बुलंदशहर से अपने घर लौट रहे थे। वह एनएच-91 पर दादरी रोड पर स्थित टोल प्लाजा पर ही पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। उधर परिवार ने कार से निकलने का प्रयास किया तो गाड़ी के चारों दरवाजे लॉक हो गये। परिवार को जलती कार में फंसा देख लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

लोगों ने परिवार को फंसा देखकर बचाया

मौके पर मौजूद टोलकर्मियों व ग्रामीणों ने जलती कार में परिवार को फंसा देखकर शोर मचाया। इसके साथ ही कार का शीशा तोड़कर परिवार को बाहर निकाला। साथ ही टोल कर्मियों ने आसपास से पानी और अग्निशमन यंत्रों से आग पर काबू पाया। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वही कोट चौकी प्रभारी विकास वालियान ने बताया कि गाड़ी की बैटरी में शार्ट सर्किट होने के चलते आग लगी थी। चालक और उसमें सवार परिवार को सकुशल बाहर निकाल लिया गया हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो