scriptCoronavirus: Greater Noida में लोगों के खौफ से खुद को फ्लैट में कैद किया चीनी नागरिक ने | Corona Suspected Chinese Citizen Lock himself In greater Noida Flat | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Coronavirus: Greater Noida में लोगों के खौफ से खुद को फ्लैट में कैद किया चीनी नागरिक ने

Highlights

ग्रेटर नोएडा की एटीएस ग्रीन पैराडिसो सोसाइटी का मामला
पूरी रात सोसाइटी के बाहर तैनात रही पुलिस
सोसाइटी के लोगों ने दी थी पुलिस को सूचना

ग्रेटर नोएडाMar 05, 2020 / 10:45 am

sharad asthana

vlcsnap-2020-03-05-09h07m44s155.png
ग्रेटर नोएडा। गौतम बु्द्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जिले के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) शहर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के खौफ के चलते बुधवार (Wedensday) को पूरी रात ड्रामा चलता रहा। एटीएस ग्रीन पैराडिसो सोसाइटी में देर रात हड़कंप मच गया है। यहां पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम व पुलिस को देखकर चीनी नागरिक ने खुद को फ्लैट में कैद कर लिया।
काफी मशक्‍कत की टीम ने

सोसाइटी के बाहर तैनात सिक्योरिटी अफसर का कहना है कि सैंपल लेने के लिए पहुंची पुलिस और स्वास्थ विभाग की टीम बहुत देर से कड़ी मशक्कत कर रही है लेकिन वह अंदर से दरवाजा खोलने को राजी नहीं है। अब स्वास्थ विभाग की टीम ने गुरुवार सुबह फिर से आने की बात कही है। पुलिस की एक टीम लगातार उसकी निगरानी कर रही है। बाद में गुरुवार सुबह पता चला कि चीनी नागरिक का कोरोना टेस्‍ट पहले ही हो चुका है। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उसने लोगों के खौफ से खुद को घर में लॉक कर लिया है।
यह भी पढ़ें

कोरोना से बचाव के लिए मास्क और सैनेटाइजर की जरूरत नहीं, साबुन से ही हाथ धोएं: सीएमओ

vlcsnap-2020-03-05-09h15m49s989.png
चीनी नागरिक ने नहीं खोला दरवाजा

एटीएस ग्रीन पैराडिसो सोसाइटी के बुधवार को पूरी रात पुलिस की गाड़ी खड़ी रही। सोसाइटी के लोगों ने चीनी (Chinese) नागरिक की सूचना पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को दी थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि कोरोना वायरस संदिग्‍ध एक चीनी युवक सोसाइटी में मौजूद है। चीनी नागरिक ने पुलिस व सोसाइटी के लोगों को देखकर अपने आपको फ्लैट के अंदर बंद कर कर लिया। टीम द्वारा लाख प्रयास करने बाद भी उसने अंदर से गेट नहीं खोला।
यह भी पढ़ें

Corona को लेकर BJP MLA ने कहा, जहां गाय रहती हैं, वहां कोई वायरस नहीं आ सकता

सुबह फिर कोशिश करेगी टीम

सोसाइटी के बाहर तैनात सिक्योरिटी अफसर ने बताया कि जैसे ही इन दोनों विभागों को सोसाइटी वासियों ने सूचना दी तो कर्मी तुरंत मौके पर पंहुच गए, लेकिन चीनी नागरिक ने अपने आपको फ्लैट में बंद लिया है। देर रात कोई अनहोनी न घटे इसलिए पुलिस को तैनात किया हुआ है। इस बारे में सीएमओ अनुराग भार्गव का कहना है कि चीनी नागरिक ओप्‍पाे कंपनी में मैनेजर है। उसका कुछ दिन पहले ही टेस्‍ट हो चुका है। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सोसाइटी के लोग उसको देखकर ताने मारते थे। हो सकता है कि उनके खौफ से उसने खुद को फ्लैट में बंद कर लिया हो।

Home / Greater Noida / Coronavirus: Greater Noida में लोगों के खौफ से खुद को फ्लैट में कैद किया चीनी नागरिक ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो