scriptपिता चिल्लाता रहा ‘डंडे से मार इसको’, डर से बच्चा दूसरे मासूम को रोते हुए पीटता रहा, देखें वीडियो | father asked his child to beat a boy with stick | Patrika News

पिता चिल्लाता रहा ‘डंडे से मार इसको’, डर से बच्चा दूसरे मासूम को रोते हुए पीटता रहा, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 11, 2019 03:46:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-यह घटना पूरे 8 मिनट तक चलती रही
-भीड़ खड़ी तमाशबीन बनी इस घटना की मोबाइल पर विडियो बनती रही
-कोई भी बीच-बचाव करने नहीं आया

screenshot_from_2019-12-11_15-40-18.jpg
ग्रेटर नोएडा। हम क्या बन गए हैं और अपने बच्चों को क्या बना रहे हैं… इसकी एक दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे की डूडा कॉलोनी से आई है। जहां आस पड़ोस के दो मासूम बच्चों में झगड़ा हो गया। उसके बाद एक बच्चे के पिता ने बड़े बेरहमी से अपने बेटे के हाथ में डंडा देकर दूसरे बच्चे को बुरी तरह से पिटवाया। जब पीटने वाला बच्चा रहम कर दूसरे बच्चे को पीटने से इंकार करता तो उसको भी उसके बाप ने पीटता। यह घटना पूरे 8 मिनट तक चलती रही और भीड़ खड़ी तमाशबीन बनी इस घटना की मोबाइल पर विडियो बनती रही। कोई भी बीच-बचाव करने नहीं आया। वहीं जब एक शख्स ने हिम्मत कर पीट रहे बच्चे को बचाने की कोशिश की तो वह उससे भी भीड़ गया। किसी तरह बच्चे को उसके चंगुल से छुड़ाया गया।
यह भी पढ़ें

यूपी के देसी छोरे ने चीनी मोबाइल कंपनी को बनाया जीरो से हीरो और बन गया 320 करोड़ का मालिक

वायरल हुए वीडियो आपको विचलित कर सकती है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको गुस्सा भी आएगा और आपकी आँखों में आंसू भी आएंगे। मानवता तब शर्मशार हो गयी जब एक मासूम बच्चे को सैकड़ों लोगों के सामने जबरन डंडे से पिटवाया गया। बच्चा रो रोकर मदद की गुहार लगाता रहा है। लेकिन, मानवता खो चुका समाज मूकदर्शक बना तमाशा देखता रहा। दूसरे बच्चे को जबरन डराकर पिता उसको पिटवा रहा है। मासूम बच्चा मदद के लिए गुहार लगा रहा। अपनी मां को बार बार याद कर रहा है, लेकिन उसको कोई नहीं बचा रहा है दिल को झकझोर कर रख देने वाली है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष की गाड़ी को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, रीढ़ की हड्डी में आई गंभीर चोट

बताया जा रहा है कि डूडा कालोनी के दो बच्चों का खेल खेल में झगड़ा हो गया। जिसके बाद एक बच्चे के बेरह पिता सोनू ने दूसरे मासूम को अपने बच्चे से डंडे से जमकर पिटवाया। जब बच्चे ने अपने पिता से पीटने को मना कर दिया तो पिता ने अपने ही बेटे को पीटा। वह वीडियो में बार बार कह रहा है मार इसको… जोर से मार… पैरों पर मार। बच्चा पीटने में भी डर रहा है। लेकिन अपने बाप के डर से उस मासूम को मार भी रहा है। वो मासूम फूट फूटकर रो रहा है। बार बार बच रहा है। लेकिन दूसरे बच्चे का पिता सबको देख लेने की धमकी देता रहा। 8 मिनट बाद मासूम की पिटता देख एक युवक से नहीं रहा गया और जब बच्चे को बचाने आया तो ये शख्स उससे भी भिड़ गया। ये ड्रामा घंटों होने के बाद बच्चे को उसने जैसे तैसे छोड़ा। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को वीडियो में कैद कर लिया। बच्चे की माँ ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो