scriptDigital Rape Case : 5 वर्षीय की बेटी से डिजिटल रेप करने वाले इंजीनियर पिता को भेजा जेल | father sent to jail for digital rape of his 5 year old daughter | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Digital Rape Case : 5 वर्षीय की बेटी से डिजिटल रेप करने वाले इंजीनियर पिता को भेजा जेल

Digital Rape Case : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में 5 वर्षीय की बेटी से डिजिटल रेप केस में पुलिस ने बच्ची के बयान के बाद आरोपी इंजीनियर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ उसकी पत्नी ने ही बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगाए थे।

ग्रेटर नोएडाJun 29, 2022 / 11:23 am

lokesh verma

father-sent-to-jail-for-digital-rape-of-his-5-year-old-daughter.jpg

ठाणे जेल में युवक ने की सुसाइड की कोशिश

Digital Rape Case : ग्रेटर नोएडा में पांच वर्षीय बेटी से डिजिटल रेप करने के आरोपी इंजीनियर पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला अपने पति पर 5 साल की बेटी से डिजिटल रेप का केस बिसरख कोतवाली में दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि उसके पति ने बेटी के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। बच्ची ने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर पिता की हरकत के बारे में बताया था। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
दरअसल, ये शर्मनाक घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सोसायटी की है। जहां की रहने वाली एक महिला ने अपने इंजीनियर पति के खिलाफ पांच वर्षीय बेटी से डिजिटल रेप करने का लगाया था। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने बेटी के प्राइवेट पार्ट में उंगली डाली थी। जब वह बच्ची को नहला रही थी तो उसने दर्द के बारे में बताया। इस मामले में पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने पिता की गंदी हरकत के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में सोमवार को कोर्ट में बच्ची के बयान दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें – ग्रेटर नोएडा में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश चिंटू घायल

एक ही फ्लैट के अलग-अलग कमरों में रहते हैं पति-पत्नी

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि आरोपी पिता एक आईटी कंपनी में इंजीनियर है। जबकि उसकी पत्नी एक मेडिकल स्टोर पर जॉब करती है। पति-पत्नी के बीच कुछ आपसी विवाद चल रहा है। इसलिए वह एक ही फ्लैट के अलग-अलग कमरों में रहते हैं। इसी बीच आरोपी पिता ने बेटी के साथ ये शर्मनाक हरकत की है।
महिला ने बताया कि उसकी बेटी के साथ 18 जून की रात को डिजिटल रेप किया गया था। अगले दिन पेट दर्द होने पर उसने आपबीती सुनाई। महिला ने पुलिस से पति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की गुहार लगाई है।

Home / Greater Noida / Digital Rape Case : 5 वर्षीय की बेटी से डिजिटल रेप करने वाले इंजीनियर पिता को भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो