सड़क पर बाइक खड़ी करने पर हुआ विवाद, युवक पर डाल दिया खौलता हुआ तेल

पीड़ित अनाज मंडी में एक व्यापारी के यहां मुनीम है। पीड़ित को जिला अस्पताल में किया गया रेफर।

ग्रेटर नोएडा। जारचा में बाइक हटाने जैसे मामूली विवाद में एक युवक ने दूसरे के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि मारपीट के दौरान दबंग ने युवक के ऊपर खौलता हुआ कढ़ाई का गर्म तेल उलट दिया। गर्म तेल गिरने से युवक गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया। गंभीर हालत में युवक को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: परिवार को 10 दिन से नहीं मिली रोटी, दो महीने से भरपेट खाना न मिलने से सूख गई मां और पांच बच्चे

दरअसल, पीड़ित सुरेंद्र दादरी की अनाज मंडी में एक व्यापारी के यहां पर मुनीम है। उसने बताया कि बुधवार रात काम खत्म करके युवक अपने घर जा रहा था। रास्ते में युवक ने जारचा कस्बे में घर के लिए बाइक खड़ी करके जलेबी लेने लगा। तभी वहां से एक दबंग गुजर रहा था। उसने बाइक खड़ी होने का एतराज जताया। आरोप है कि पीड़ित ने जैसे ही बाइक हटाने की बात कही तो आरोपी युवक ने पीड़ित के साथ मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: 2 बीडीसी सदस्यों का अपहरण, भाकियू और रालोद ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान

आरोप है कि जैसे ही पीड़ित ने अपने आप को बचाया तो तभी दबंग ने जलेबी की ठेली पर कढ़ाई में रखा खौलता तेल युवक के ऊपर उलट दिया। गर्म तेल युवक के ऊपर गिर गया जिससे युवक गंभीर झुलस कर घायल हो गया। पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आनन-फानन में घायल युवक को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned