script2 बीडीसी सदस्यों का अपहरण, भाकियू और रालोद ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान | RLD and BKU protest after kidnapping of 2 BDC members | Patrika News
मुजफ्फरनगर

2 बीडीसी सदस्यों का अपहरण, भाकियू और रालोद ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान

भाजपा और जिला प्रशासन मुजफ्फरनगर के खिलाफ विपक्ष की महापंचायत

मुजफ्फरनगरJun 16, 2021 / 03:38 pm

lokesh verma

muzaffarnagar.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. बघरा ब्लॉक प्रमुख के चुनाव को लेकर दो दिन से चल रही रस्साकशी थमने का नाम नहीं ले रही है। भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) और राष्ट्रीय लोक दल (National Lok Dal) सहित तमाम विपक्ष सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के खिलाफ एकजुट हो गया है। विरोध में समूचे विपक्षने पानीपत-खटीमा मार्ग पर विपक्ष का धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके साथ ही विपक्ष ने थाना तितावी के सामने महापंचायत भी की, जिसमें रालोद जिलाध्यक्ष अजीत राठी, भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ओर कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कथित रूप से अपहृत बीडीसी सदस्य धर्मेंद और नाजिम का बरामद करने की मांग की।
यह भी पढ़ें- सपा पर बरसीं मायावती कहा, सपा का चाल, चरित्र व चेहरा हमेशा ही दलित-विरोधी रहा

दरअसल, सोमवार को थाना तितावी क्षेत्र के गांव ढिंढावली के बीडीसी सदस्य धर्मेंद्र प्रजापति की पत्नी ने थाने पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी व कुछ पुलिसकर्मियों पर अपने पति का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। जिसके बाद मामला नरेश टिकैत और अजीत राठी के सामने पहुंचा तो रालोद और भाकियू समर्थक किसान और ग्रामीण थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया और कथित रूप से अपहृत बीडीसी सदस्य धर्मेंद्र और लडवा के नाजिम की बरामदगी की मांग शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्यवाही नहीं किए जाने से नाराज विपक्ष ने पानीपत-खटीमा मार्ग जाम कर दिया।
वहीं, तितावी थाने के सामने हुई महापंचायत में चौधरी नरेश टिकैत ने साफ-साफ कहा कि जब तक बीडीसी सदस्य अपने परिवार के पास नहीं आ जाते। तब तक उनका धरना लगातार जारी रहेगा। उन्होंने जिला प्रशासन और भारतीय जनता पार्टी पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया। टिकैत ने कहा कि पूरे देश में भाजपा का विरोध है, केवल सत्ता के दम पर चुनाव जीतना चाहते हैं, जो हरगिज नहीं होने दिया जाएगा। अगर प्रशासन ने उनकी बात नहीं सुनी तो हजारों लोग तितावी से मुजफ्फरनगर जिला अधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च करेंगे। वहीं, राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष अजीत राठी ने भी भाजपा और प्रशासन पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है।

Home / Muzaffarnagar / 2 बीडीसी सदस्यों का अपहरण, भाकियू और रालोद ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो