scriptमध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या | Former MP CM Kamal Nath's cousin and sister-in-law murdered | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

Highlights
– ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 की घटना
– पार्टी के बाद दिया गया हत्या की वारदात को अंजाम
– हत्या में किसी जानकार का हाथ, घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं

ग्रेटर नोएडाFeb 05, 2021 / 12:52 pm

lokesh verma

greater-noida.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेचे भाई और भाभी की हत्या कर दी गई है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में दोनों की हत्या गला घोटकर की गई है। पुलिस ने इस हत्याकांड में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका भी व्यक्त की है, क्योंकि घर में कोई फोर्स एंट्री नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें- पुलिस और बदमाश फिर आए आमने-सामने, जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक को लगी गोली

दरअसल, 70 वर्षीय कारोबारी नरेंद्रनाथ और 65 वर्षीय उनकी पत्नी सुमन नाथ अल्फा-2 सेक्टर के आई-24 नंबर मकान में रहते थे। सुमन नाथ भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर हैं और लंबे समय से लोगों को योग की नि:शुल्क शिक्षा दे रही थीं। शुक्रवार सुबह नरेंद्रनाथ का शव मकान के बेसमेंट में मिला, उनके हाथ-पांव टेप से बंधे हुए थे। वहीं पत्नी सुमन नाथ का शव ऊपर मिला है। पुलिस की प्राथमिक जांच में दोनों की गला घोटकर की बात सामने आ रही है।
रात 11 बजे बेटी से हुई थी बात

बताया जा रहा है कि सुमन और नरेंद्रनाथ के बेटे रोहित अपनी पत्नी निधि के साथ एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी में रहते हैं। जबकि उनकी बेटी सोनू परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। बेटे रोहित का कहना है कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ था। उनकी मम्मी मे उनकी बहन से रात 11 बजे फोन करके कहा था की नीचे पार्टी चल रही है। तब उनकी बहन ने कहा कि वह कमरा बंद करके सो जाएं।
लूटपाट की भी आशंका

डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घर में देर रात तक पार्टी हुई थी। मौके से शराब की बोतलें खाने का सामान भी बरामद हुआ है। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है, जिससे लूटपाट की भी आशंका जताई जा रही है। बेसमेंट में ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि हत्यारो और मृतक ने साथ में बैठकर शराब का सेवन किया था। वहीं मृतका सुमन नाथ का देर रात का ऑडियो भी प्राप्त हुआ है, जिसमें वह अपने दामाद को फोन पर बता रही हैं कि नीचे शराब पी रहे हैं।
कहीं ब्याज पर पैसा देना तो नहीं बना मौत का कारण

डीसीपी ने बताया कि शुरुआत जांच में यह भी पता चला है कि बुजुर्ग दंपती ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था। आशंका जताई जा रही है कि जिन लोगों ने ब्याज पर पैसा लिया था उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है। डीसीपी का कहना है कि बुजुर्ग दंपती की हत्या को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्या को लेकर कई एंगल से जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो