scriptदोस्ती कर नाबालिग से युवक ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगने लगा रुपये | friend raped her girlfriend and blackmailed police arrested accused | Patrika News

दोस्ती कर नाबालिग से युवक ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगने लगा रुपये

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 10, 2019 05:16:27 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

दोस्ती के बाद नाबालिग को आरोपी ने जाल में फंसाया
दुष्कर्म के दौरान वीडियो बनाकर युवक कर रहा ब्लैकमेल
युवती का आरोप दोस्त के साथ मिलकर की छह लाख रुपये की डिमांड

rape_2.jpg

ग्रेटर नोएडा। नाबालिग से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म करने और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जहां परेशान होकर ग्रेटर नोएडा निवासी नाबालिग ने नॉलेज पार्क थाना में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है। पीडि़ता का आरोप है कि युवक ने पहले तो दोस्ती की और फिर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। अब आरोपी युवक छह लाख रुपये न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

दिल्ली अग्निकांड के बाद महानगर में सड़क पर उतरे प्रशासनिक अधिकारी, अवैध फैक्ट्रियों को कराया बंद- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा निवासी नाबालिग लड़की की पहचान कुछ समय पहले ऑटो चालक अर्जुन से हुई थी। अर्जुन ने पीडि़ता की मुलाकात अपने दोस्त फरमान से कराई। जिसके बाद नाबालिग लड़की और फरमान दोस्त बन गये। पीडि़ता का आरोप है कि फरमान ने उसे धोखे से एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने एक वीडियो भी बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देना लगा। पीडि़ता के विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो डिलीट करने के लिए छह लाख रुपये की डिमांड कर दी। रुपये न देने पर आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

हरिद्वार जा रहे दोस्तों की कार सड़क पर 15 फीट ऊपर उछली कार, 2 की हुई मौत- देखें वीडियो

आरोपी के दोस्त ने भी दिया साथ तो थाने पहुंची पीडि़ता

नाबालिग ने मामले की जानकारी फरमान के दोस्त अर्जुन को दी। आरोप है कि अर्जुन ने भी उसी का साथ दिया और छह लाख रुपये देने के लिए कहा। दोनों आरोपियों द्वारा दबाव बनाने पर पीडि़ता ने इसकी शिकायत कोतवाली नॉलेज पार्क पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत लेकर दोनों आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो