बाग में प्रेमिका ने प्रेमी के साथ शराब पीकर की ये मांग, इनकार करने पर एेसे कर दिया कत्ल

बाग में प्रेमिका ने प्रेमी के साथ शराब पीकर की ये मांग, इनकार करने पर एेसे कर दिया कत्ल

Nitin Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 12:51:21 PM (IST) Greater Noida, Uttar Pradesh, India

दो दिन पहले ही पुलिस को मिला शख्स का शव।पुलिस ने एेसे खोला मामला

ग्रेटर नोएडा।आप ने अब तक प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या या मारपीट की बहुत सी खबरें आैर कहानियां सुनी होगी।लेकिन यूपी के गौतमबुद्ध नगर में एक अलग ही मामला सामने आया है।जहां प्रेमिका ने पहले तो अपने प्रेमी के साथ बाग में बैठकर जमकर शराब पी।इसके बाद एेसी मांग कर दी।जिसे प्रेमी ने पूरी करने से इनकार कर दिया।इसी बात से नाराज होकर प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या कर दी।इसका पता दो दिन बाद पता चला।अब पुलिस ने इस दबंग आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-पुलिस ने एेसे तलाश लिया आर्मी अधिकारी की पत्नी शैलजा द्विवेदी का हत्यारा मेजर

दो दिन पहले ही प्रेमी के साथ बैठकर बाग में पी थी शराब

गौतमबुद्ध नगर के दनकौर कोतवाली के झालड़ा गांव में निवासी एक युवती को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पुलिस के अनुसार ग्रेटर नोएडा के लड़पुरा निवासी जितेंद्र हाॅर्टिकल्चर डिपार्टमेंट में ठेकेदार था।उसकी कुछ समय पहले ही पड़ोसी गांव झालड़ा की सोनम उर्फ साेनू नाम की युवती से प्रेम-प्रसंग था।पुलिस गिरफ्त में आर्इ प्रेमिका सोनम ने खुलासा किया है कि दो दिन पहले उसने जितेंद्र को फोन करके बाग में मिलने के लिए बुलाया था।यहां दोनों एक साथ शराब पी।

यह भी पढ़ें-खाना-खाने के बाद पत्नी से फोन पर हुर्इ बात आैर शख्स ने उठा लिया, ये खौफनाक कदम

शराब पीने के बाद की यह मांग पूरी न करने पर प्रेमी का कर दिया कत्ल

जानकारी के अनुसार आरोपी प्रेमिका सोनम ठेकेदार जितेंद्र से संबंध रखने के बदले पैसे मांग रही थी।पैसे न मिलने पर उसे फंसाने की धमकी दे रही थी।जितेंद्र ने पैसा देने से इनकार किया।इस पर गुस्सार्इ प्रेमिका सोनू ने जितेंद्र के सिर में चारपार्इ का पाया दे मारा।इससे आर्इ चोट में जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गर्इ।इसके बाद आराेपी प्रेमिका अपने प्रेमी जितेंद्र का शव होदी में डालकर अपनी स्कूटी से फरार हो गई।पुलिस ने बताया कि जितेंद्र की कॉल डिटेल से पता चला है कि 30 दिनों में दोनों के बीच 160 बार फोन पर बातचीत हुई थी।

यह भी पढ़ें-बाबा रामदेव की सोशल मीडिया पर एेसी फोटो देखकर चौंक गए लोग, सामने आया यह सच

स्कूटी पर तमंचा लेकर घुमती थी आरोपी प्रेमिका

प्रेमी की हत्या में गिरफ्तार प्रेमिका सोनम बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है।वह लड़कों की तरह कपड़े पहनती है। इतना ही नहीं लोगों की माने तो वह अपनी स्कूटी बैठ तमंचा लेकर घुमती है।वह कर्इ लड़कों को पीट चुकी है। जिसके चलते उससे हर कोई खौफ खाता था। उसने जितेंद्र की हत्या से पहले बाग की रखवाली करने वाले व्यक्ति के पत्नी के भार्इ को पीटा था। सोनम के इन कारनामों से ही तंग आकर उसके भार्इ आैर पिता ने उससे संबंध रखना छोड़ दिया था। जिसके चलते सोनम अपनी मां के साथ गांव में अकेली रहती थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned