scriptशादी में युवक के प्राइवेट पार्ट में एेसे लगी गोली, डाॅक्टर भी जानकर रह गये हैरान | guy got injured his private part from own licence pistol in marriage | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

शादी में युवक के प्राइवेट पार्ट में एेसे लगी गोली, डाॅक्टर भी जानकर रह गये हैरान

दोस्त की शादी में चढ़त पर डांस कर रहा था युवक

ग्रेटर नोएडाMar 11, 2019 / 12:56 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

शादी में युवक के प्राइवेट पार्ट में एेसे लगी गोली, डाॅक्टर भी जानकर रह गये हैरान

ग्रेटर नोएडा।दोस्त की शादी हो आैर कोर्इ डांस न करें, एेसा बहुत ही मुश्किल होता है।लेकिन ग्रेटर नोएडा में दोस्त की बारात में आये शख्स को पिस्टल के साथ डांस करना इतना भारी पड़ा कि डाॅक्टरों को उसका प्राइवेट पार्ट काटकर उसकी जान बचानी पड़ी।वहीं बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली से दोस्त की बारात में ग्रेटर नोएडा आया था।

यह भी पढ़ें

सियाचिन बाॅर्डर पर पेट्रोलिंग के दौरान इस शहर का लाल हुआ शहीद, जल्द घर पहुंचेगा पार्थिव शरीर

डांस के दौरान प्राइवेट पार्ट में लगी थी गोली

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के एक गांव में शनिवार रात को दिल्ली से बारात आर्इ थी। बारात में दूल्हे के रिश्तेदार आैर दोस्त डीजे पर डांस कर रहे थे।दूल्हे के कुछ दोस्त शराब के नशे में थे।उनमें से एक पास अपनी लाइसेंसी पिस्टल भी थी।शख्स अपनी पिस्टल कमर में लगार्इ हुर्इ थी।चढ़त के दौरान ही वह डांस करते हुए साइड में पेशाब करने चला गया।इसबीच ही उसके प्राइवेट पार्ट में गोली लग गर्इ।गोली चलने की आवाज से मौके पर भगदड़ मच गर्इ।घायल दूल्हे को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।जहां डाॅक्टरों ने उसका प्राइवेट पार्ट काटकर जान बचार्इ।

यह भी पढ़ें

चुनावी तारीख घोषित होते ही पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरा प्रशासन, शहर में की ये बड़ी कार्रवार्इ- देखें वीडियो

अपनी ही लाइसेंसी पिस्टल से शख्स को लगी थी गोली

युवक को गाेली डांस दौरान ही पेशाब करने साइड में जाने पर कमरे में लगी लाइसेंसी पिस्टल चलने पर लगी।गोली शख्स के प्राइवेट पार्ट में जा लगी।जिससे जहर फैल गया।उसे रोकने आैर शख्स की जान बचाने के लिए डाॅक्टरों को उसका प्राइवेट पार्ट काटना पड़ा।वहीं सीआे थर्ड राजीव सिंह ने बताया कि गोली लगने की सूचना पर पुलिस अस्पताल व गांव दोनों स्थानों पर गई थी।जांच में पता चला कि गोली लाइसेंसी पिस्टल से लगी है। यदि परिवार के लोगों के शिकायत देने पर कार्रवार्इ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो