scriptपुलिस और डकैतों के गिरोह के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने घायल, पांच गिरफ्तार | Half a dozen crooks arrested after encounter | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

पुलिस और डकैतों के गिरोह के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने घायल, पांच गिरफ्तार

Highlights
– ग्रेनो वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में डकैती की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे बदमाश
– पुलिस चेकिंग के दौरान रोकने पर बदमाशों ने की फायरिंग
– पांच बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान दबोचा

ग्रेटर नोएडाMar 24, 2021 / 01:04 pm

lokesh verma

greater-noida.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. ग्रेनो वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में डकैती की वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे बदमाशों से पुलिस मुठभेड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक मूर्ति गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि मौके से फरार हुए पांच बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से तीन तमंचे, तीन चाकू और कारतूस सहित चोरी का एक ऑटो और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।
यह भी पढ़ें- इस बार होली पर किया ये काम तो नहीं चलेगी सिफारिश, सीधे भेजा जाएगा जेल

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल आशू पुत्र बाबू के साथ उसके साथियों अमित, गौरव, मुजम्मिल, सिकन्दर, सूरज को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, बदमाशों का ये गैंग आटो और बाइक पर सवार होकर डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा था। वहीं, पुलिस एक मूर्ति गोल चक्कर के पास बिसरख कोतवाली पुलिस बैरेकेटिंग लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी। जब जांच के लिए पुलिस इन्हें रोकना चाहा तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। इसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने आशू पुत्र बाबू वहीं गिर गया। जबकि अन्य बदमाश फरार हो गए। पुलिस घायल आशू को गिरफ्तार कर लिया और इलाज के अस्पताल में भर्ती कराते हुए फरार बदमाशों की तलाशी के लिए कॉबिंग ऑपरेशन चलाया। इस कॉम्बिंग के दौरान पुलिस ने पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
एडिशनल डीसीपी इलामारन ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन तमंचे, तीन चाकू और कारतूस सहित चोरी का एक ऑटो और एक मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है। फिलहाल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पकड़े गए बदमाशों का क्रिमिनल इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

Home / Greater Noida / पुलिस और डकैतों के गिरोह के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने घायल, पांच गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो