पत्नी ने पति को प्यार का संदेश देकर उठाया ये खौफनाक कदम

पत्नी ने पति को प्यार का संदेश देकर उठाया ये खौफनाक कदम

Nitin Sharma | Publish: Mar, 14 2018 03:16:59 PM (IST) Greater Noida, Uttar Pradesh, India

ग्रेटर नोएडा में महिला ने स्यूसाइड नोट में पति को आर्इलवयू लिखकर की आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा।हार्इटेक शहर अल्फा-1 सेक्टर में स्थित संवाद सोसायटी में पति के साथ रहने वाली एक महिला ने अपने पति को प्यार का संदेश देकर खौफनाक कदम उठा लिया। पति को यह संदेश उसकी मौत के बाद मिले स्यूसाइड नोट में मिला। पता लगते ही उन्होंने मामले की सूचना पुलिस आैर परिजनों को दी। वहीं पत्नी ने आत्महत्या करने के साथ ही स्यूसाइड नोट में इसका जिम्मेदार खुद को ठहराया है। साथ ही पति व अन्य किसी परिजन को परेशान न करने की बात लिखी है।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=-WRyhbkclus&t=8s

पति आैर बच्चे के जाने पर उठाया ये कदम

पुलिस के अनुसार मूलरूप से मणिपुर निवासी किशोर सैरन वरिष्ठ पत्रकार है आैर अपनी पत्नी व बच्चे के साथ अल्फा एक सेक्टर के संवाद सोसायटी में रहते है। उनकी पत्नी प्रवानी (43) आसाम की रहने वाली थीं। दोनों की शादी दस साल पहले हुर्इ थी। उनका एक ९ साल का बेटा भी है। पत्रकार किशोर रोज की तरह मंगलवार को ऑफिस गए थे। जबकि उनका बेटा स्कूल में गया था। उनकी पत्नी प्रवानी घर में अकेली थीं। पुलिस के अनुसार दोपहर में वो आए, तो उनकी पत्नी पंखे से लटकी मिली। उन्होंने पड़ोसियों की मदद से उन्हें नीचे उतारा। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें-कांग्रेस आैर सपा नेताआें ने जाेरदार प्रदर्शन कर अब की ये मांग

स्यूसाइड नोट में पति को दिया ये संदेश

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला के पास से एक स्यूसाइड नोट मिला है। उसमें महिला ने लिखा है कि वह अपनी बीमारी के कारण डिप्रेशन में थी । आैर अपनी मर्जी से आत्महत्या की है। उन्होंने अपने स्यूसाइड नोट में पति के लिए आई लव यू लिखा है और उन्हें या परिवार के किसी भी सदस्य को परेशान न करने की बात लिखी है। वहीं स्यूसाइड नोट को कब्जे में लिया गया है। साथ ही महिला के परिजनों को मामले की सूचना दी गर्इ है।

Ad Block is Banned