मां ने ही सुपारी देकर करा दी बेटे की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Nitin Sharma

Publish: Jul, 13 2018 03:19:24 PM (IST)

Greater Noida, Uttar Pradesh, India
मां ने ही सुपारी देकर करा दी बेटे की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

जीजा ने भी दिया था आरोपी मां का साथ

ग्रेटर नोएडा।मां को ममता की मूर्त माना जाता है।यह रिश्ता सबसे अलग होता है। लेकिन इस कलयुगी मां ने अवैध संबंधों की खातिर ममता का गला घोट दिया।जी हां यह सुनकर आप चौंक जरूर जाएंगे।लेकिन ग्रेटर नोएडा में एक एेसा ही मामला सामने आया है।जहां एक मां ने अपने सगे बेटे की सुपारी देकर निर्मम तरीके से हत्या करा दी।दादरी पुलिस ने शुक्रवार को इसका खुलासा कर दिया है।पुलिस ने आरोपी मां समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी देखें-अपने अवैध संबंध की खातिर, एक माँ ने बेटे की करा दी कॉन्ट्रेक्ट कीलिग

कुछ दिन पहले पड़ी मिली थी युवक की लाश

दादरी थाना इलाके के कोट गांव के पुल के पास 18 जून 2018 को एक युवक की लाश मिली थी। युवक की बहुत ही निर्मम तरीके से गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर शव की पहचान लुहारली गांव के अंशुल के रूप में की थी। पुलिस की जांच कई दिशा में चली। लेकिन बारीकी से जांच करने पर शक की सुई मां और उसके अवैध संबंध की तरफ घूम गई। जिस पर पुलिस ने काम करना शुरू किया।तो बड़ी सफलता हाथ लगी और मामले का खुलासा हो गया।

यह भी पढ़ें-क्लीनिक पर बैठे डाॅक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

महिला के पुजारी से थे संबंध, बेटे ने इस हालत में देख किया था विरोध

लुहारली गांव की रहने वाली एक महिला के गांव के पास ही बने एक मंदिर के पुजारी से अवैध संबंध हो गए। दोनों के अवैध संबंध की दास्तान पूरे गांव को पता लग गई। इसके बाद 20 वर्षीय बेटे अंशुल ने मां को पुजारी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।उसने मां का विरोध किया।अपने अवैध संबंधों में बांधा बनने पर मां ने अपने दामाद के साथ मिलकर 35 हजार रुपये में बेटे की जान की बोली लगा दी और कॉन्ट्रेक्ट मर्डर की पूरी दास्तान अपने दामाद समेत पुजारी और अन्य 2 लोगों के साथ मिलकर रच डाली।

यह भी पढ़ें-शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ की एेसी हैवानियत, जानकर रो देंगे आप

मां के साथ जीजा आैर पुजारी ने मिलकर करार्इ हत्या

वारदात के खुलासे के बाद पुलिस भी कॉन्ट्रैक्ट किलिंग की असलियत जानकर सन्न रह गई।क्योंकि गुनहगारों ने जब पुलिस के सामने अपने गुनाह का इकबाल जुर्म कबूल किया।मृतक की मां के साथ उसका संगा जीजा भी इसमें शामिल मिला।फिलहाल पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर जेल भेज दिया है।

Ad Block is Banned