VIDEO: पैसे का रौब दिखाकर लड़कियों को बनाता था शिकार, अब LLB की छात्रा ने ऐसे सिखाया सबक

VIDEO: पैसे का रौब दिखाकर लड़कियों को बनाता था शिकार, अब LLB की छात्रा ने ऐसे सिखाया सबक

Rahul Chauhan | Updated: 12 Jun 2019, 06:36:19 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

-पुलिस की गिरफ्त में आए शख्स का नाम है भरत प्रताप राव

-आरोप है कि वह अपने पैसे और रुतबे का रौब दिखाकर और खुद को बैचलर बता शादी कर आपत्तिजनक फोटो खींचता

-फिर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता

नोएडा। अपने पैसे और रुतबे का रौब दिखाकर भोली-भाली लड़कियों को अपना शिकार बनाना उसकी फितरत हो गई थी। अपने को लखनऊ का बिल्डर बताने वाले शख्स ने लखनऊ से नोएडा तक कइयों को निशाना बनाया। आखिर, वह पुलिस के शिकंजे में आ ही गया। कासना थाने की पुलिस ने तथाकथित बिल्डर को रेडिसन होटल के पास से गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित एक कालेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने मार्च में एफआईआर दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें : किशोरी को तीन दिन तक बंधक बनाकर किया पांच युवकों ने किया गैंगरेप, इंसाफ के लिए थाने चौकी के चक्कर लगा रहे बुजुर्ग- देखें वीडियो

pic

पुलिस की गिरफ्त में आए शख्स का नाम है भरत प्रताप राव। जिस पर आरोप है कि वह पहले अपने पैसे और रुतबे का रौब दिखाकर और खुद को बैचलर बता शादी कर आपत्तिजनक फोटो खींचता और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता। आरोप है कि इसने ग्रेटर नोएडा के एक कालेज में एलएलबी की छात्रा साथ भी यही खेल खेला, लेकिन छात्रा ने कासना थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। कासना थाने की पुलिस ने तथाकथित बिल्डर को रेडिसन होटल के पास से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : आपके घर आएगी स्वस्थ्य विभाग की ये टीम और पूछेगी... जवाब देने से न करें परहेज, देखें वीडियो

pic

इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण विनीत जयसवाल ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद अभियुक्त भरत प्रताप राव के मोबाइल में वे आपत्तिजनक फोटो मिले हैं, जिसे उसने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। उसके कब्जे से एक फॉच्यूनर कार, एक मोबाइल फोन, एक पर्स जिसमें कुछ कागजात, आईडी और एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें : यात्रियों से भरी रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकराई, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

एसपी ग्रामीण ने बताया कि भरत राव खुद को अविवाहित बताते हुए छात्रा के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में रहा। जब छात्रा को भरत प्रताप के शादीशुदा होने और उसके दो बच्चे होने के बारे में पता चला तो पीड़िता ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। इस पर अभियुक्त ने छात्रा के आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। उस संबंध में कासना थाने में मुकदमा पंजीकृत है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। वे अपने को सर्वसिद्ध बिल्डर्स एण्ड कन्शट्रक्शन कम्पनी कानपुर का मैनेजिंग डायरेक्टर बताता है। वह जमीन को क्रय-विक्रय करने में लोगों के साथ धोखाधड़ी कर पैसे ठगता है। वह भोली भाली लड़कियों को पैसे व रूतबे के बल पर अपने जाल में फंसाता है और उनसे अवैध काम कराता है। आरोप है कि अब तक उसने कई लड़कियों की जिंदगी खराब की है। अभियुक्त पर लखनऊ के विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। इस बाबत लखनऊ पुलिस से जानकारी जुटाई जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned