scriptSeema Haider And Sachin: सीमा हैदर- सचिन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट ने जेवर थाने से मांगी रिपोर्ट | Seema Haider Sachin's problems may increase court seeks report from Jewar police station | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Seema Haider And Sachin: सीमा हैदर- सचिन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट ने जेवर थाने से मांगी रिपोर्ट

Seema Haider And Sachin: सीमा हैदर के पाकिस्तान पति गुलाम हैदर के वकील ने गुरुवार को सूरजपुर कोर्ट में सीमा, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अर्जी दायर की है। इस पर अदालत ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी करते हुए 18 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है।

ग्रेटर नोएडाMar 28, 2024 / 08:19 pm

Anand Shukla

Seema Haider Sachin problems may increase court seeks report from Jewar police station

Seema Haider And Sachin

Seema Haider And Sachin: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके भारतीय पति सचिन मीणा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं। सीमा के पाकिस्तान पति गुलाम हैदर के वकील ने गुरुवार को सूरजपुर कोर्ट में सीमा, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अर्जी दायर की है। अदालत ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी करते हुए 18 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है।
गुलाम हैदर के वकील ने 20 के करीब धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की अपील की है। खास बात यह है कि सीमा और सचिन की शादी को गुलाम हैदर ने एक छलावा बताया है।
यह भी पढ़ें

Noida News: पहले स्कूटी पर लड़कियों ने बनाई अश्लील रील, फिर कटा 33 हजार का चालान, अब पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को भेजी थी तीन करोड़ रुपये की नोटिस
इससे पहले, गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। इसके अलावा सीमा और सचिन के वकील डॉ. ए.पी. सिंह को भी पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति की ओर से वकील मोमिन मलिक ने तीनों को करोड़ों के नोटिस भेजकर एक महीने के अंदर माफी मांगने की मांग की है। जुर्माना जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की भी चेतावनी दी है।
बता दें कि, पाकिस्तान से बच्चों के साथ सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने भारत के ग्रेटर नोएडा आई थी। उसने यहां पर सचिन मीणा से शादी कर ली। सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने हरियाणा के पानीपत के सीनियर एडवोकेट मोमिन मलिक को अपना वकील नियुक्त किया है।

Home / Greater Noida / Seema Haider And Sachin: सीमा हैदर- सचिन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट ने जेवर थाने से मांगी रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो