scriptSlogans raised against MLA in BJP Jan Vishwas Yatra | BJP Jan Vishwas Yatra: स्वागत मंच पर दिखा गुटबाजी, विधायक के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे | Patrika News

BJP Jan Vishwas Yatra: स्वागत मंच पर दिखा गुटबाजी, विधायक के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे

BJP Jan Vishwas Yatra: मंच से स्थानीय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह मुर्दाबाद के नारे लगने लगे, वह भी सांसद महेश शर्मा के सामने। जिसके कारण वे असहज महसूस करते हुए मंच पर पहुंचे और संचालक से माइक खींच लिया।

ग्रेटर नोएडा

Published: December 27, 2021 10:24:45 am

BJP Jan Vishwas Yatra: बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले...यह राजनीति है जो कभी प्यार और सम्मान से सिर पर बैठती लेती है, तो कभी धक्के देकर नीचे भी उतार देती है। कुछ ऐसा ही नजारा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के कासना में देखने को मिला, जब भाजपा की जन विश्वास यात्रा के स्वागत के लिए बनाए गए मंच पर घमासान मच गया और ग्रेटर नोएडा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच चल रही गुटबंदी उजागर हो गई।
jan_vishwas_yatra.jpeg
यह भी पढ़ें

Jan Vishwas Yatra: गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विशाल रोड शो, उमड़ा जनसैलाब



मंच से लगे अपने ही विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे
भाजपा की जन विश्वास यात्रा के साथ भाजपा के स्थानीय नेताओं के बीच प्रतिद्वंदिता जग जाहिर हो गई है, राजनीति का तकाजा है दिल मिले न मिले, गले मिलते रहिये, लिहाजा जो बात परदे में रहती थी कभी जाहिर नहीं होती थी, वह कासना में जब भाजपा की जन विश्वास यात्रा पहुंचते ही बातें बेपर्दा हो गयी। जन विश्वास यात्रा पहुंचते ही तो मंच से स्थानीय विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह मुर्दाबाद के नारे लगने लगे, वह भी सांसद महेश शर्मा के सामने। जिसके कारण वे असहज महसूस करते हुए मंच पर पहुंचे और संचालक से माइक खींच लिया। इस बीच मंच पर मौजूद एक अन्य नेता ने ठाकुर धीरेंद्र सिंह जिंदाबाद की नारे लगा दिए इसके बाद मंच पर मौजूद लोगों ने उसे नीचे उतार दिया और महेश शर्मा मंच पर पहुंचे, लेकिन मंच से अमित पहलवान जिंदाबाद के नारे लगने लगे।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे सीएम योगी, चुनाव से पहले मुख्यमंत्री का पहला रोड शो


कार्यक्रम का हुआ मिट्टी पलीद
जिसके बाद सांसद महेश शर्मा अपने समर्थकों के साथ मंच से उतर कर चुपचाप वहां से निकल लिए, उनके मंच से उतरकर जाते ही मंच से नेता घोषणा करते नजर आए... उनका अहंकार हम तोड़ने का काम करेंगे, यह भरी जनता के बीच हम ऐलान कर रहे हैं। आप सब सुनो हम पार्टी के लिए बलिदान देने के लिए क्षमता रखते हैं, लेकिन अगर हमारे सम्मान की बात आएगी तो लोगों को मिट्टी में मिलाने का काम भी हम करेंगे। अब किसके अहंकार को तोड़ने की बात हो रही थी और किसे मिट्टी में मिलाने की बात की जा रहा थी, यह बात जाहिर नहीं हो पाई, लेकिन कार्यक्रम का मिट्टी पलीद जरुर हो गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.