scriptसैफ अली खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘तानाजी’ आज से हुई टैक्स फ्री | Tanhaji the unsung warrior full movie tax free in west up | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

सैफ अली खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘तानाजी’ आज से हुई टैक्स फ्री

Highlights
. यूपी में ‘तानाजी’ पर टैक्स माफ करने की गई थी मांग. यूपी सरकार ने टैक्स फ्री (Tax Free) करने का जारी किया सर्कुलर. टिकटों की बिक्री पर नहीं वसूलेंगे एसजीएसटी
 

ग्रेटर नोएडाJan 17, 2020 / 12:44 pm

virendra sharma

tana.jpg
ग्रेटर नोएडा। सैफ अली खान(saif ali khan) और काजोल(kajol) स्टारर फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji the unsung warrior )को शुक्रवार से यूपी में टैक्स फ्री (Tax Free) कर दिया गया है। इस संबंध में सरकार से सर्कुलर मिलने के बाद डीएम गौतमबुद्ध नगर ने सिनेमाघर संचालकों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं।
यह भी पढ़ें

ठंड के चलते दो दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल, बच्चों की हुई “बल्ले—बल्ले”

बॉलीवुड फिल्म तानाजी को यूपी में टैक्स फ्री (UP Tax Free) करने की मांग की गई थी। जिसके बाद कैबिनेट ने फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया हैं। डीएम बीएन सिंह ने शासन से सर्कुलर मिलने के बाद मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघर मालिकों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। डीएम बीएन सिंह ने बताया कि फिल्म के टिकटों की बिक्री में स्टेट जीएसटी (sgst) दर्शकों से नही लिया जाएगा।
डीएम बीएन सिंह ने बताया कि 17 से लेकर 23 जनवरी 2020 तक फिल्म पर टैक्स मल्टीप्लेक्स व सिनेमा संचालक नहीं वसूलेंगे। गौतमबुद्ध नगर में 13 मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों की 26 स्क्रीन पर फिल्म दिखाई जा रही है। इस दौरान सिनेमा व मल्टीप्लेक्स संचालकों को निर्देश दिए गए है कि अगर कोई टिकटों की बिक्री पर स्टेट जीएसटी (sgst) वसूलता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Greater Noida / सैफ अली खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘तानाजी’ आज से हुई टैक्स फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो