scriptठंड के चलते दो दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल, बच्चों की हुई “बल्ले-बल्ले” | Schools will be closed for 2 days due to cold | Patrika News

ठंड के चलते दो दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल, बच्चों की हुई “बल्ले-बल्ले”

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 17, 2020 11:26:31 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. एक बार फिर मौसम में आया बदलाव. पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश की वजह से बढ़ी गलन. जिला प्रशासन ने जारी किया छुट्टी का सर्कुलर

sch.jpg
मुजफ्फरनगर। पिछले कुछ दिनों में एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिला है। एक तरफ जहां गुरुवार को भी वेस्ट यूपी के कई जिलोंं में बारिश हुई। वहीं, शुक्रवार को “बूंदाबांदी” हुई से मौसम में ठिठुरन बनी हुई है। पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बर्फबारी की वजह से भी गलन वाली ठंड से लोगों को निजात नहीं मिल रही है। बढ़ती ठंड की वजह से जिला प्रशासन ने स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है।
यह भी पढ़ेंः Video: सुरक्षाकर्मियों ने इंजीनियर को दौड़ा-दौड़ाकर बुरी तरह पीटा, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

उत्तराखंड, हिमाचल और जम्मू-कश्मीर में हो रही बर्फबारी की वजह से उत्तर भारत में ठंड बढ़ रही है। शुक्रवार को भी ठिठुरन की वजह से लोगों को राहत नहीं मिली। हालांकि, मुरादाबाद, गौतमबुद्ध नगर समेत कई जिलों में शुक्रवार सुबह भी बारिश हुई। मुजफ्फरनगर मेंं न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं, भारतीय मौसम विभाग (INDIA METEOROLOGICAL DEPARTMENT) की वेबसाइट के मुताबिक, शनिवार को न्यूनतम तापमान 6 डिग्री रहने का अनुमान है।
तेज बारिश और बढ़ती ठंड को देखते हुए डीएम ने जिले में स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए हैं। जिला प्रशासन की तरफ से जारी सर्कुलर के अनुसार 17 से 19 जनवरी तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। इन स्कूलों में 1 से 8वीं क्लास तक की छुट्टी की गई है। अब 20 जनवरी को स्कूल खुलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो