scriptVideo: सुरक्षाकर्मियों ने इंजीनियर को दौड़ा-दौड़ाकर बुरी तरह पीटा, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद | Society security personnel run and beat the engineer in greater noida | Patrika News

Video: सुरक्षाकर्मियों ने इंजीनियर को दौड़ा-दौड़ाकर बुरी तरह पीटा, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 17, 2020 11:11:53 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित एवीजे हाइट सोसायटी का मामला
– सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डों की गुंडागर्दी आई सामने
– सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. सूरजपुर थाना क्षेत्र की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां मामूली कहासुनी के बाद गार्डों ने सोसायटी में रहने वाले एक इंजीनियर और उसके साथी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। इतना ही नहीं इन गार्डों ने बंदूकों के बट से हमला करते उन्हें घायल भी कर दिया। यह घटना सोसायटी के मुख्य गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब सूरजपुर थाने की पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें- Bijnor: पत्‍नी पर की अश्‍लील टिप्‍पणी तो दो सगे भाइयों को मार डाला

दरअसल, ये पूरा मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित एवीजे हाइट सोसायटी का है। इसी साेसायटी के जे ब्लॉक के फ्लेट नंबर-606 में एक निजी कंपनी के इंजीनियर राकेश कुमार रहते हैं। उन्होंने बताया कि देर रात जब वह अपने दोस्त के साथ आए तो सोसायटी के गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से अंदर घुसने को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उनको व उनके दोस्त को बुरी तरह पीटा। आधा दर्जन सुरक्षाकर्मी उन पर टूट पड़े और गुंडों की तरह उन्हें बेरहमी से पीटा गया। इतना ही नहीं सुरक्षाकर्मियों ने बंदूक की बट से भी हमला किया। इस घटना में राकेश को काफी चोट आई है। जैसे-तैसे उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से बचकर पुलिस को फोन किया। फिलहाल पीड़ित ने सुरक्षा गार्डों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस जल्द ही कार्रवाई करने की बात कह रही है।
जान बचाकर भागता रहा इंजीनियर

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि आधा दर्जन सुरक्षाकर्मी किस तरह दो लोगों को बुरी तरह पीट रहे है। दोनों लोग जान बचाने के लिए भाग रहे हैं, लेकिन उनको दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जा रहा है। कोई सुरक्षाकर्मी थप्पड़ मार रहा है तो कोई घूंसा। कोई ईंट फेककर मार रहा है तो कोई बंदूक की बट।

ट्रेंडिंग वीडियो