script

VIDEO: अगर आप भी देख रहे हैं विदेश जाने का सपना तो हो जाएं सावधान

locationशामलीPublished: Jan 17, 2020 10:48:07 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पीड़ित ने थाने में देवबंद क्षेत्र के गांव सापला निवासी चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था
-जिसमें दुबई भेजने के नाम पर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से प्रति व्यक्ति 90 हजार रुपये लेने का आरोप है
-आरोप है कि उन्हें आज तक भी विदेश नहीं भेजा गया और ना ही उनके पैसे लौटाए गए

32986-a-astro-jyotish-tips-for-abroad-trip-and-settlement.jpg
शामली। थाने पहुंचे आधा दर्जन युवकों ने पुलिस से ठगी के मामले में दर्ज मुकदमे में कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ितों को जल्द ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। दरअसल, मामला जनपद शामली के थानाभवन थाने का है। जहां मामला जनवरी 2019 का दर्ज है।
यह भी पढ़ें

वाहन में Petrol व Diesel भरवाने से पहले पढ़ लें ये खबर

बताया जा रहा है कि कस्बा निवासी इरशाद ने थाने पर जनपद सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र के गांव सापला निवासी चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पीड़ितों से दुबई भेजने के नाम पर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से प्रति व्यक्ति 90 हजार रुपये लिए गए थे। लेकिन उन्हें आज तक भी विदेश नहीं भेजा गया और ना ही उनके पैसे लौटाए गए।
यह भी पढ़ें

Kabaddi के मैदान में युवाओं ने दिखाया दमखम, नेशनल के लिए बनाया गया स्पेशल प्लान

आरोप है कि जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपी उन्हें गाली-गलौज कर धमका रहे हैं। जिसके बाद दर्ज मुकदमे में पीड़ितों ने थाने पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि एक साल बीत जाने के बावजूद भी अभी तक उनके मुकदमे में कोई कार्रवाई नहीं की। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस अधीक्षक से भी की है। वहीं इस मामले में थानाभवन थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो