VIDEO: निजी कंपनी के मैनेजर ने लगाई फांसी तो पत्नी ने भी काट ली हाथ की नस, जानिए पूरा मामला

VIDEO: निजी कंपनी के मैनेजर ने लगाई फांसी तो पत्नी ने भी काट ली हाथ की नस, जानिए पूरा मामला

Rahul Chauhan | Updated: 13 Aug 2019, 07:35:15 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-गौर सिटी के फोर्थ एवन्यू का मामला

-महिला की हालत गंभीर बनी हुई है

-पुलिस मामले की जांच में जुट गई

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट के गौर सिटी के फोर्थ एवन्यू में रह रहे और मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाले एक दंपति का आपसी कलह इतना बढ़ा की पति ने फांसी लगा कर मौत को गले लगा लिया। वहीं पति को फांसी पर झूलता देख पत्नी ने हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घर वालों ने उसे पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अधिक खून बह जाने से उसकी स्थिति गंभीर होने पर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। कोतवाली बिसरख पुलिस ने पति का शव कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद 15 अगस्त को धूमधाम से जश्न मनाएंगे आम्रपाली के हजारों बायर्स

 

दरअसल, गौर सिटी के फोर्थ एवन्यू में ई-216 रहने वाले निजी कंपनी में मैनेजर सन्नी सिन्हा का शव पंखे से लटका हुआ मिला, जबकि अन्य कंपनी में कर्मचारी पत्नी प्रियंका बेड पर पड़ी हुई थी। उसने अपने हाथ की नसे काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जिस कमरे ये घटना हुई उसके बगल के कमरे में सन्नी सिन्हा के परिजन रह रहे थे। जैसे ही इस बात का पता चला, उन्होंने पड़ोस के लोगों के साथ प्रियंका को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अधिक खून बह जाने से उसकी स्थिति गंभीर होने पर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: जेल में कैदियों ने कुछ इस तरह मनाई ईद, देखकर आप भी करेंगे तारीफ, देखें वीडियो

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। एसएसपी रणविजय सिंह का कहना है कि दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी और शादी के बाद से ही दोनों में कलह होना शुरू हो गया था। प्रियंका बैंगलोर जा कर रहने लगी थी। दोनों के परिवार वाले इनके बीच सुलह कराने का प्रयास कर रहे थे, इसलिए प्रियंका वापस यहां आई थी। लेकिन मामला सुधारने के बजाए इतना बढ़ गया कि सन्नी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned