scriptरौब, दबदबा और दबंगई दिखाने के लिए की गई हवाई फायरिंग | The young man fired in the air police filed a case | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

रौब, दबदबा और दबंगई दिखाने के लिए की गई हवाई फायरिंग

सोशल मीडिया पर हवा में फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना में स्थित कुंडली गांव का है।

ग्रेटर नोएडाDec 03, 2021 / 01:28 pm

Nitish Pandey

firing_greater_noida.jpeg
ग्रेटर नोएडा. रौब, दबदबा और दबंगई दिखाने के लिए एक युवक ने गांव की गलियों में घूमते हुए हवाई फायरिंग की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। वहीं दूसरी घटना में एक सुरक्षा गार्ड ने कर्मचारियों से झगड़ा होने के बाद फायरिंग कर दी, जिससे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गार्ड गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

अब बिना हॉलमार्क होगा नहीं बिकेगी ज्वैलरी, सरकार ने दिया था ट्रेडर्स को एक दिसंबर तक का वक्त

सोशल मीडिया पर हवा में फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना में स्थित कुंडली गांव का है। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले युवक का नाम सचिन बैरागी है। कुंडली गांव के रहने वाले राम सिंह ने इस संबंध में थाना नॉलेज पार्क पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि सचिन बैरागी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव में हवाई फायरिंग की है। इससे पहले भी दिवाली पर सचिन बैरागी ने गांव में खुलेआम कई राउंड फायरिंग कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल चुका है, लेकिन तब भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।
अपनी शिकायत में राम सिंह ने कहा है कि अक्सर सचिन बैरागी दबंगई दिखाने के लिए इसी प्रकार हवा में फायरिंग करता रहता है। जिसे किसी दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। नॉलेज पार्क पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के लिए कराई जा रही है। शिकायतकर्ता की तहरीर पर मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जा रही है।
हवाई फायरिंग का एक अन्य मामले में कोतवाली सुरजपुर पुलिस ने गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि उद्योग विहार स्थित फैक्टरी में विजय पाल सिंह सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। बुधवार की रात सुरक्षा गार्ड का फैक्टरी में काम करने वाले कर्मचारी से झगड़ा हो गया। सुरक्षा गार्ड ने कर्मचारी को अंदर आने पर कार्ड दिखाने के लिए कहा था। कर्मचारी ने कार्ड दिखाने से मना किया तो आरोपी सुरक्षा गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी।
एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि इस फायरिंग से फैक्टरी में भगदड़ मच गई। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। सूरजपुर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और फायरिंग करने के आरोप में गार्ड को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी बंदूक भी जब्त कर ली है।

Home / Greater Noida / रौब, दबदबा और दबंगई दिखाने के लिए की गई हवाई फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो