कैंटर को रोककर पहियों को चेक कर रहे चालक को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौके पर मौत

  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • दुर्घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी तलाशने में जुटी पुलिस
  • मृतक ईंट-भट्‌टा मजदूरों को लेकर जा रही था हरियाणा

ग्रेटर नोएडा. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर रविवार की सुबह एक हादसे में कैंटर चालक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस आरोपी चालक की शिनाख्त करने में जुट गई।

यह भी पढ़ें: आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के धरने से पहले आई बहुत बुरी खबर

हरियाणा का रहने वाला रणजीत कैंटर गाड़ी चलाता है। शनिवार देर रात रणजीत कासगंज जिले से भट्टे के काम करने वाले लेबर को लेकर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से हरियाणा जा रहा था। सुबह जैसे ही वह दादरी थाना क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव के पास स्थित ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा, तभी उसे लगा की गाड़ी के पहिये में कुछ गड़बड़ है। उसने अपनी गाड़ी रोकने के बाद नीचे उतरकर पहियों को चेक करने लगा।

यह भी पढ़ें: अपराधियों में डर पैदा करने वाला टीवी शो देखकर बन गया अपराधी, इसके बाद जो किया...

इसी बीच रोड से गुजर रही तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसका शरीर कई फुट ऊपर उछल गया, जससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी अज्ञात वाहन की शिनाख्त में जुट गई।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned