script

Depression के चलते 16वीं मंजिल से कूद गई कारोबारी की पत्नी, दिखा खौफनाक मंजर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 27, 2020 05:03:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-ग्रेनो वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र का मामला
-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
-पति बोला- डिप्रेशन का चल रहा था इलाज
 

demo.jpg
ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट की एसीई सोसायटी में रहने वाले कारोबारी की पत्नी ने शनिवार को 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर थाना बिसरख कोतवाली की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतिका के पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कई दिनों से मानसिक अवसाद में थी और उसका इलाज भी चल रहा था।
यह भी पढ़ें

मकान देने का किया था वादा, पंचायत में नहीं बनी बात तो भाई ने बहन के ससुर को मारी गोली

नोएडा सेंट्रल ज़ोन 2 के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि थाना बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित एसीई सोसाइटी में रहने वाली 28 वर्षीय महिला मोनी राजपूत ने 16वीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को कारोबारी रामेंद्र कुमार ने ये सूचना दी। थाना बिसरख कोतवाली ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जब मामले में पूछताछ तो रामेंद्र कुमार ने बताया की जब ये घटना हुई उस समय घर पर उसकी पत्नी मोनी राजपूत के अलावा वह स्वयं और उनका एक ढाई साल का बच्चा मौजूद था।
यह भी पढ़ें

चुनरी बनाने वाले की बेटी ने 10वीं में किया Top, 12वीं के Topper ने बताया सफलता का राज

रामेंद्र कुमार ने बताया की उनकी शादी ढाई साल पहले हुई थी और वे ग्रेटर नोएडा की एसीआई सिटी हाउसिंग सोसाइटी में 16 मंजिल पर बने फ्लैट में रहते थे जिसकी बालकनी से पूछ कर मोनी ने सुसाइड किया है। डीसीपी के अनुसार महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी किसी मानसिक रोग से पीड़ित थी कुछ दिनों पहले उनका इलाज भी चला था। शुक्रवार की रात को जब वे अपने कमरे में सोए हुए थे। सुबह अचानक की पत्नी उठकर बालकनी में गई वहां से कूदकर जान दे दी।

ट्रेंडिंग वीडियो