scriptGaurav Chandel Murder: योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को सौंपा 20 लाख का चेक, 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली | yogi govn give cheque of rupee 20 lac to family of gaurav chandel | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Gaurav Chandel Murder: योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को सौंपा 20 लाख का चेक, 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Highlights:
-बीती 6 जनवरी को लूट के इरादे से कर दी गई थी हत्या
-रविवार को डीएम बीएन सिंह और आईजी मेरठ आलोक कुमार ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की
-डीएम द्वारा गौरव चंदेल की पत्नी को 20 लाख रुपये का चेक सौंपा गया

ग्रेटर नोएडाJan 12, 2020 / 08:04 pm

Rahul Chauhan

imgonline-com-ua-twotoone-a8ryluzrozg.jpg
ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट के फिफ्थ एवेन्यू गौर सिटी (Gaur City) निवासी गौरव चंदेल (Gaurav Chandel Murder Case) की हत्या मामले में छह दिन बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। इस बीच योगी सरकार ने मृतक गौरव (Gaurav Chandel) के परिजनों को 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है। रविवार को डीएम बीएन सिंह और आईजी मेरठ आलोक कुमार मृतक के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान डीएम द्वारा गौरव चंदेल की पत्नी को 20 लाख रुपये का चेक सौंपा गया। वहीं आईजी ने जल्द ही मामले का खुलाकर कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़ें

आईजी से परिवार ने की शिकायत तो प्रभारी इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 1 लाइन हाजिर

पीड़ित परिवार ने रखी थी मांग

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आईजी मेरठ रेंज अलोक कुमार और मेरठ मंडल कमिश्नर अनीता मेश्राम पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस पर सीमा में उलझने के साथ सुस्त रवैया अपनाने का आरोप लगाया था। साथ ही पीड़ित परिवार ने शासन व प्रशासन से घर से एक व्यक्ति को नौकरी, मुआवजा के साथ ही उनके बच्चे की फ्री एजुकेशन की मांग की थी। पीड़ित परिवार द्वारा स्थानीय पुलिस पर लगाए गए आरोपों की जांच सीओ को सौंपी गई थी। सीओ द्वारा जांच रिपोर्ट सौंपे जाने पर बिसरख कोतवाल समेत छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया था।
यह भी पढ़ें

स्कूल के बाहर नाले में लोगों ने देखा तो निकल गई चीख, खबर मिलते ही जुट गई भीड़, देखें वीडियो

अन्य मांगों पर शासन कर रहा विचार

इस मामले में डीएम बी.एन सिंह ने बताया कि गौरव चंदेल के परिवार को शासन की तरफ से 20 लाख का चेक आर्थिक मदद के तौर पर सौंपा गया है। परिवार ने भी अपनी कुछ बातों व मांगों को रखा है, जिस पर शासन द्वारा विचार किया जाएगा।
ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि बीती 6 जनवरी की देर रात थाना फेस-3 क्षेत्र में पर्थला चौक से आगे नाले के पास सर्विस रोड पर गौर सिटी निवासी गौरव चंदेल का शव पड़ा मिला था। पुलिस के मुताबिक लूट करने के इरादे से बदमाशों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं मामले में स्थानीय पुलिस की लापरवाही का जिक्र इस कद्र दिखा कि मामले का संज्ञान उच्च अधिकारियों को लेना पड़ा। वहीं अभी तक भी आरोपियों को पुलिस पकड़ पाने में नाकाम है। जिसके चलते आए दिन सोसाइटी के लोग सड़कों पर उतरकर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने की गुहार लगा रहे हैं।

Home / Greater Noida / Gaurav Chandel Murder: योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को सौंपा 20 लाख का चेक, 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो