scriptबर्थडे केक कटने से पहले शुरु हुई तू-तू मैं-मैं, देखते ही देखते चलने लगे डंडे और तलवार, Video Viral | Before birthday cake cutting fight between two parties marpeet video viral | Patrika News
ग्वालियर

बर्थडे केक कटने से पहले शुरु हुई तू-तू मैं-मैं, देखते ही देखते चलने लगे डंडे और तलवार, Video Viral

बर्थ-डे पार्टी मना रहे दोस्तों के बीच केक कटने से पहले किसी बात पर विवाद हो गया, जो देखते ही इतना बढ़ा कि भीड़ ने एक युवक को मार-मार कर अधमरा कर दिया।

ग्वालियरMar 21, 2024 / 02:26 pm

Faiz

marpeet.png

बर्थडे केक कटने से पहले शुरु हुई तू-तू मैं-मैं, देखते ही देखते चलने लगे डंडे और तलवार, Video Viral

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बर्थडे पार्टी मनाने के लिए केक काटने की तैयारी कर रहे दोस्तों के दो पक्षों के बीच अचानक विवाद हो गया। बातचीत से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते गालीगलौच और फिर मारपीट में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि इसमें एक दर्जन से ज्यादा युवकों ने एक युवक को लाठी, डंडे और तलवार तक से बेरहमी के साथ मारपीट की है। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने युवक को मार मारकर अधमरा कर दिया। फिलहाल, गंभीर हालत में युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


बता दें कि, ये सनसनीकेज मामला जिले के अंतर्गत आने वाले बहोड़ापुर के मेवाती मोहल्ले का है। जहां बर्थ-डे पार्टी के दौरान दो पक्षों के बीच शुरु हुआ विवाद बेरहमी से मारपीट में बदल गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात संभाले। दोनों पक्षों की ओर से घायल हुए युवकों को अस्पताल भेजकर पुलिस ने कुछ लोगों को राउंड भी किया है।

 

यह भी पढ़ें- भीषण हादसे में पिता-बेटी की दर्दनाक मौत, रौंदता हुआ चला गया अज्ञात वाहन

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v7yy8

मिली जानकारी के अनुसार मेवाती मोहल्ले में रहने वाले पाल परिवार के घर के बाहर उनके दोस्त साथी विवांश राजपूत का जन्मदिन मना रहे थे। पार्टी में शामिल युवकों ने शराब के नशे में आसपास के लोगों को गालियां दे डाली। इसी को लेकर दूसरा पक्ष भी सामने आ गया और दोनों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। जिसमें एक युवक को दूसरे पक्ष के लोगों ने इतना मारा की उसकी हालत अधमरे जैसी हो गई। वहीं जब इतने ने भी मन नहीं भरा तो युवकों ने घर के बाहर पथराव किया। मामले एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Gwalior / बर्थडे केक कटने से पहले शुरु हुई तू-तू मैं-मैं, देखते ही देखते चलने लगे डंडे और तलवार, Video Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो