script

महिला के प्यार में दीवाना युवक, पानी की टंकी पर चढ़ रोते हुए बोला पहले मुझे उससे मिलवाओ

locationग्वालियरPublished: Oct 25, 2019 01:34:41 pm

Submitted by:

monu sahu

husband got on water tank in datia : हिंदी की ब्लाक बस्टर फिल्म शोले की यादें हुई ताजा

husband got on water tank in madhya predesh

महिला के प्यार में दीवाना युवक, पानी की टंकी पर चढ़ रोते हुए बोला पहले मुझे उससे मिलवाओ

ग्वालियर। कहते है कि प्यार अंधा होता है और प्यार में कोई भी व्यक्ति कुछ भी कर सकता है। ऐसा ही एक मामला दतिया जिले के भांडेर में सामने आया है जहां हिंदी की ब्लाक बस्टर फिल्म शोले की यादें ताजा हो गईं। जब एक युवक अपनी पत्नी से मिलाने शोले फिल्म के अभिनेता धमेंद्र की तरह पानी की टंकी पर चढ़ गया और पत्नी को बुलाकर मिलवाने की बात कहने लगा।
दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम

इस दृश्य को देख टंकी के पास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और लोग युवक को समझाने लगे। युवक टीआई, एसडीएम को बुलाने की बात कर टंकी से कूदने की धमकी देने लगा। यह वाक्या मेला ग्राउंड स्थित बनी टंकी पास का था। भांडेर निवासी आनंद सरोनियां व सोनम का कुछ दिन पहले कोर्ट से विवाह हुआ था, लेकिन सोनम के परिजन उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे और उसे पति के साथ नहीं भेज रहे थे।
मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था,पत्नी की याद आ रही है और अब….

बुधवार दोपहर भाण्डेर थाने के टीआई अजय चानना पुलिस बल के साथ टंकी के पास पहुंचे । टीआई ने आनंद को काफी देर तक समझाते हुए आश्वासन दिया कि नीचेे उतरो ,तुम्हारी पत्नी से अभी मिलवाया जाएगा। आश्वासन पर वह उतर आया। नीचे आते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ युवक को लेकर थाने पहुंचे। कुछ ही देर में पुलिस उसकी पत्नी सोनम को लेकर आ गई। जिसे पति से मिला दिया गया है।
तीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल

husband got on water tank in madhya predesh
पहले मुझे मिलवाओ
युवक की कुछ दिनों पहले ही महिला से शादी हुई थी। इसके बाद महिला के परिजन उसे अपने घर ले गए। जिसके बाद युवक बार-बार उससे मिलने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब वह सफल नहीं हुआ तो वह कस्बे में बनी पानी की टंकी पर चढ़ और पत्नी से मिलने की जिद करने लगा। युवक हर बार कहता पहले मुझे उससे मिलवाओ। बाद में काफी समझाइश के बाद वह पानी की टंकी से नीचे उतरा।

ट्रेंडिंग वीडियो