scriptसोशल मीडिया पर वायरल की मंगेतर की अश्लील तस्वीरें, कार न मिलने पर तोड़ी शादी | Jail guard made objectionable pictures of fiance viral on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल की मंगेतर की अश्लील तस्वीरें, कार न मिलने पर तोड़ी शादी

locationग्वालियरPublished: May 31, 2022 07:45:56 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जेल प्रहरी ने रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर से ले लिए थे आपत्तिजनक फोटो..रिश्ता तोड़कर किए वायरल..

gwalior_girl.jpg

ग्वालियर. कार न मिलने पर सगाई तोड़ने और फिर मंगतेर की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने का मामला ग्वालियर का है। जहां जेल प्रहरी ने इस करतूत को अंजाम दिया। इतना ही नहीं जब लड़की के परिजन ने समाज में बुराई का हवाला दिया तो आरोपी जेल प्रहरी व उसके परिवार वालों ने एक न सुनी और गाली गलौच कर घर से भगा दिया। जिसके बाद लड़की व उसके परिजन ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

 

कार न मिलने पर तोड़ी सगाई
डबरा की रहने वाली 20 साल की लड़की की सगाई 2021 में रायसेन के रहने वाले लाल सिंह दादौरिया के साथ हुई थी। लाल सिंह जेल प्रहरी है और रायसेन में ही पदस्थ है। पीड़ित लड़की के परिजन ने बताया कि सगाई तय होने पर उन्होंने 51 हजार रुपए नकद व अन्य सामान जेल प्रहरी को भेंट में दिया था। सगाई होने के बाद दोनों परिवारों के बीच शादी की तारीख तय करने को लेकर चर्चा चल रही थी इसी बीच 26 मई को लालसिंह लड़की के घर पहुंचा और सीधे लग्जरी कार की डिमांड रख दी। जब लड़की के पिता ने कार देने में असर्मथता जताई तो सगाई तोड़ दी और शादी करने से इंकार कर दिया।

 

यह भी पढ़ें

आखिर ऐसा क्या हुआ कि मां ने मोबाइल से अपनी फोटो अपलोड की और बेटा पहुंच गया जेल




सगाई के बाद बातचीत करते वक्त लीं तस्वीरें
पीड़िता ने बताया कि सगाई के बाद उसकी मंगेतर के साथ फोन पर बातचीत होने लगी थी। इसी दौरान मंगेतर से जेल प्रहरी ने उसकी कुछ प्राइवेट फोटोज मांग ली थीं अब जब कार की डिमांड पूरी नहीं हुई तो आरोपी ने लड़की की वो आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को ये भी बताया है कि जब अचानक कार की डिमांड की गई तो वो रिश्तेदारों के साथ लड़के के घर बात करने के लिए पहुंचे लेकिन न लड़के ने और न ही उसके परिजन ने उनकी बात सुनी और गाली गलौच कर घर से भगा दिया। आरोप ये भी है कि शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद अब जेल प्रहरी फोन कर परिवार को धमकियां दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो