scriptप्रॉपर्टी के लिए पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, बेटे के हाथों कराया पिता का कत्ल | Woman kills husband along with son for property | Patrika News
भोपाल

प्रॉपर्टी के लिए पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, बेटे के हाथों कराया पिता का कत्ल

साजिश के तहत पति को घुमाने के बहाने घर से बाहर ले गई पत्नी…पुलिस ने कातिल मां-बेटे को किया गिरफ्तार..

भोपालMay 31, 2022 / 05:54 pm

Shailendra Sharma

bhopal_husband_murder.jpg

भोपाल. भोपाल में प्रॉपर्टी के लिए पति की खौफनाक साजिश रचकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पत्नी व बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने मिलकर पूरी प्लानिंग के साथ वारदात को अंजाम दिया था। घटना शहर के छोला इलाके की है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला मृतक की दूसरी पत्नी है जो पति पर घर अपने नाम कराने के लिए दबाव बना रही थी और जब पति नहीं माना तो बेटे के हाथों उसका कत्ल करा दिया। मृतक हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक का ड्राइवर था।


पति के कत्ल की खौफनाक साजिश
शहर के भानपुर इलाके में रहने वाले अमर सिंह विश्वकर्मा की लाश मालखेड़ी इलाके में खून से लथपथ हालत में मिली थी। अमर सिंह के सिर पर पत्थर से चोट की गई थी और गले पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो पता चला मृतक अमर सिंह हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक की कार चलाता था। जिसने करीब एक साल पहले ही दूसरी शादी की थी। पुलिस को मृतक के दामाद ने बताया कि अमर सिंह की दूसरी पत्नी का बेटा शिवराज भी उन्हें ढूंढने के लिए उनके साथ गया था और बार-बार अपने हाथ को शर्ट से छिपा रहा था। ध्यान से देखने पर हाथ में खून लगा नजर आने पर उसे शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद जब पुलिस ने शिवराज को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी मां-बेटे के जुर्म का पर्दाफाश हो गया।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी बोली- पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध, पास जाती हूं तो हो जाता है नाराज, जानिए पूरा मामला

bhopal_2.jpg

प्रापर्टी के लिए पति को मार डाला
पुलिस के मुताबिक मां और बेटे ने पूरी प्लानिंग के साथ पति अमर सिंह की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। सोमवार को रात करीब 8 बजे जब अमर सिंह ड्यूटी से लौटा तो पत्नी ने भंडारे में चलने के लिए कहा और मालखेड़ी इलाके में जाकर बेटे शिवराज के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। शिवराज ने पिता के गले पर गुप्ती से वार किया था और जब अमर सिंह ने विरोध किया तो पत्नी ने पत्थर उठाकर उसके सिर पर मारा। अमर को मौत के घाट उतारने के बाद दोनों वापस घर लौट आए थे और नाटक करते रहे। पता चला है कि अमर सिंह की पहली पत्नी के नाम पर जो मकान है उसे आरोपी पत्नी अपने नाम कराना चाहती थी इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। जब अमर सिंह ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी मां-बेटे ने अमर सिंह की हत्या की साजिश रच डाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो