scriptफोटो ने खोला राज, शादीशुदा बेटी को पिता ने आशिक को बेचा | Father accused of selling married daughter to his lover | Patrika News

फोटो ने खोला राज, शादीशुदा बेटी को पिता ने आशिक को बेचा

locationशिवपुरीPublished: May 28, 2022 07:41:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सास ने एसपी से की मामले की शिकायत..बोली- 3 साल में 13 दिन भी ससुराल में नहीं रही बहू, पिता ने बेच डाला…

daughter.jpg

शिवपुरी. शिवपुरी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता पर उसकी ही शादीशुदा बेटी को आशिक को बेचने का आरोप लगा है। आरोपी लगाने वाली महिला कोई नहीं बल्कि उस महिला की सास ही है जिसे पिता ने बेचा है। सास ने एसपी से मामले की शिकायत की है। महिला ने ये भी बताया कि बहू उसके प्रेमी के साथ रह रही है और उसने खुद बहू यानि की उसकी प्रेमिका को खरीदने की बात तस्वीर पर लिखकर भेजे हैं।

 

तीन साल पहले हुई थी शादी
मामला कोलारस तहसील के एक गांव का है जहां रहने वाली महिला ने एसपी से शिकायत करते हुए बताया कि उसके बेटे कमलेश (बदला हुआ नाम) की शादी करीब तीन साल पहले बदरवास गांव की रहने वाली युवती कामिनी (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी लेकिन शादी के बाद भी बहू का मायका प्रेम कम नहीं हुआ। बहू कामिनी कभी भी मायके चली जाती थी और जब भी बेटा उसे वापस लाता तो दूसरे ही दिन पिता आकर कामिनी को साथ ले जाता। इश तरह से 3 साल में 13 दिन भी बहू कामिनी ससुराल में नहीं रही। उन्होंने बताया कि आखिरी बार 23 मई की रात को कामिनी के पिता और दो मामा बाइक से उसे लेकर गए थे।

 

यह भी पढ़ें

लड़की की उम्र से 11 साल बड़ा था दूल्हा, पुलिस ने रुकवाई शादी




पिता पर बेटी को आशिक को बेचने का आरोप
महिला का कहना है कि शादी से पहले कामिनी का एक संग्राम नाम के युवक से रिश्ता था। अब उसे संग्राम ने उसे बहू कामिनी के साथ एक फोटो भेजी है और ये भी लिखा है कि उसने कामिनी को उसके पिता से खरीद लिया है और अब वो उसी के साथ रह रही है। उसने बहू को वापस घर लाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। महिला का आरोप है कि कामिनी के पिता और मामा ने उसे उसके प्रेमी को बेच दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो