scriptVIDEO : स्कूल के फंक्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज, स्टेज पर किया जोरदार डांस | Jyotiraditya Scindia dance vigorously on stage see video | Patrika News
ग्वालियर

VIDEO : स्कूल के फंक्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज, स्टेज पर किया जोरदार डांस

समारोह की शुरुआत डांस परफॉर्मेंस के साथ हुई, जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी डांस कलाकारों के साथ मिलकर जमकर डांस किया।

ग्वालियरOct 21, 2023 / 09:26 pm

Faiz

sindhia school programme

VIDEO : स्कूल के फंक्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज, स्टेज पर किया जोरदार डांस

ग्वलियर के ऐतिहासिक दुर्ग किले पर स्थित सिंधिया स्कूल का आज 125वां स्थापना दिवस का भव्य आयोजन शनिवार को आयोजित किया गया। आयोजन के कर्ताधर्ता केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रहे। इस आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। समारोह की शुरुआत डांस परफॉर्मेंस के साथ हुई, जिसमें शामिल डांस कलाकारों ने अद्भुत नृत्य प्रदर्शन किया।

अब इस डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने का बड़ा कारण ये है कि इसमें खुद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी गाने की बीट पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। फिलहाल, आप भी देखें ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार डांस जो सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियां बटोर रहा है।

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने निगम कमिश्नर को बताया भाजपा का एजेंट, चुनाव आयोग से की हटाने की मांग


सिंधिया ने किया जोरदार डांस, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8p01ql

बता दें कि, इस कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए जहां सिंधिया स्कूल समेत पूरे शहर को दुल्हन के समान सजाया गया। वहीं, अपने संबोधन में पीएम मोदी ने भी शहर द्वारा किए गए उनके स्वागत की जमकर तारीफें भी कीं।

//?feature=oembed

Home / Gwalior / VIDEO : स्कूल के फंक्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज, स्टेज पर किया जोरदार डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो