नौकरानी को देख गाड़ी रोकी तो मालकिन रह गईं सन्न, देखी ऐसी चीज कि भागे-भागे पहुंची घर

नौकरानी को देख गाड़ी रोकी तो मालकिन रह गईं सन्न, देखी ऐसी चीज कि भागे-भागे पहुंची घर

monu sahu | Updated: 24 Jul 2019, 01:34:26 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

बीमार मालकिन के दिल्ली जाने पर नौकरानी करती थी काम,घर पहुंचते ही सामने आ गई सच्चाई

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है कि कोई इतना भी नीचे भी गिर सकता है क्या। दरअसल मालकिन की बीमारी का फायदा उठाकर नौकरानी उनकी गैरमौजूदगी में उनके घर से कीमती कपड़े, गहने और पैसे चुराती रही (Maid steal saare)

इसे भी पढ़ें : चार महीने बाद होनी थी सतनाम की शादी, उससे पहले उठी अर्थी

मालकिन इस बात से अंजान थी। बल्कि उसके घर में कोई परेशानी होती तो आगे आकर मदद करती। करीब 18 दिन पहले वह नौकरी छोडकऱ चली गई। तब तक मालकिन को चोरी का पता नहीं था। बीती रात वह एजी ऑफिस पुल से निकली,तभी नौकरानी को देखा। उन्हें लगा किसी परेशानी में होगी।

इसे भी पढ़ें : दुबई से इस युवक ने सीखा साइबर ठगी का ऐसा तरीका, हर कोई रह गया दंग

कार रोककर उसके पास गई तो दंग रह गई। नौकरानी उनकी 12 हजार की साड़ी चुराकर पहने हुई थी। उन्होंने पूछा तो टाल गई। फिर घर जाकर सामान चेक किया तो मालूम चला करीब 50 हजार की साडिय़ां,जेवर और पैसा गायब है। वह तुरंत पुलिस के पास पहुंची और पूरा मामला बताया। फिर पुलिस को लेकर नौकरानी के घर छापा मारा। कुछ साडिय़ा और चद्दर बरामद हुए। पुलिस नौकरानी को पकडकऱ थाने लेकर आई।

इसे भी पढ़ें : मार्कशीट नहीं मिलने पर छात्र ने उठाया ऐसा कदम, सकते में आए अधिकारी

पुलिस के मुताबिक सफायर होम्स सिटी सेंटर में रहने वाली आराधना दुबे के घर चोरी हुई है। आराधना के पति विमलेश एलआइसी में ब्रांच मैनेजर हैं। आराधना ने बताया उन्हें बीमारी के कारण आए दिन इलाज के लिए दिल्ली जाना पड़ता था। घर में बुजुर्ग मां रहती थी। इसी का फायदा उठाकर नौकरानी रामवती जाटव घर से साडिय़ां, गहने और पैसे चुराती रही। पुलिस ने सागरताल सरकारी मल्टी उसके घर से कुछ सामान भी बरामद किया गया।

इसे भी पढ़ें : आज गणेश जी के ये पांच उपाय करने से मिलेगा धन, सपने होंगे साकार और बदल जाएगी किस्मत

 

Maid steal saare during malkin

पूछने पर टाल गई नौकरानी
आराधना एजी ऑफिस पुल से निकली,तभी उनकी नजर अपनी नौकरानी पर पड़ी। उन्हें लगा किसी परेशानी में होगी। कार रोककर वह उसके पास पहुंची तो वह एकदम से हैरान रह गई। क्योकि जो साड़ी नौकरानी पहने हुई थी वह उनकी थी जो कि उन्होंने 12 हजार में खरीदी थी। उन्होंने पूछा तो टाल गई, फिर घर जाकर सामान चेक किया तो मालूम चला करीब 50 हजार की साडिय़ां,जेवर और पैसा गायब है। वह तुरंत पुलिस के पास पहुंची और पूरा मामला बताया। पुलिस को लेकर नौकरानी के घर पहुंची तो साडिय़ा,चद्दर और नगद रुपए बरामद हुए।

इसे भी पढ़ें : प्रदेश में यहां भी खप रहा है ग्वालियर-मुरैना का मिलावटी मावा !

 

तेल की पराठे पर कर दी शिकायत
आराधना के यहां घी के पराठे बनते है। वह नौकरानी को भी यही पराठे खिलाते थे। एक दिन उनकी मां ने तेल के पराठे बनाए। वह पराठे नौकरानी रामवती को भी खिलाए। इस पर वह भडक़ गए। उसने आराधना से शिकायत कर दी।

इसे भी पढ़ें : पहाड़ों में सुरंग से होकर मंदिर आते है भक्त, ऐसी है बाबा भोलेनाथ की महिमा

 

नौकरानी को पकड़ा है, पूछताछ की जा रही है
टीआई विश्वविद्यालय थाना वाय एस तोमर ने बताया कि आराधना के घर चोरी करने वाली नौकरानी को पकड़ा है। उसके घर से कुछ साडिय़ा और कपड़े भी बरामद हुए है। बाकी माल बरामद करने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned