scriptबड़ी खबर : टिकट न मिलने से नाराज दिग्गज नेता ने खाया जहर,हालत गंभीर,कांग्रेस-भाजपा में हडक़ंप | mp election 2018 congress leader ate poision in gwalior | Patrika News

बड़ी खबर : टिकट न मिलने से नाराज दिग्गज नेता ने खाया जहर,हालत गंभीर,कांग्रेस-भाजपा में हडक़ंप

locationग्वालियरPublished: Nov 09, 2018 03:04:25 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

बड़ी खबर : टिकट न मिलने से नाराज दिग्गज नेता ने खाया जहर,हालत गंभीर,कांग्रेस-भाजपा में हडक़ंप,देखें VIDEO

MP election 2018

MADHYA PRADESH ELECTION 2018 FATIMA RASUL AHMAD SIDDIQUI BJP VS ARIF AKIL INC

ग्वालियर। ग्वालियर दक्षिण से उम्मीदवार प्रवीण पाठक को मिले टिकट के विरोध को अभी 24 घण्टे भी नहीं बीते थे कि ग्वालियर कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। बीते 46 साल से कांग्रेस पार्टी की सेवा कर रहे दिग्गज नेता ने टिकट न मिलने के कारण जगर की गोलियां खा कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। प्रेमसिंह कांग्रेस के उम्मीदवार मदन कुशवाह को टिकट मिलने का विरोध कर रहे हैं।

बड़ी खबर : भाजपा की तीसरी सूची में ग्वालियर चंबल संभाग का दबदबा,यहां देखें पूरी LIST

प्रेमङ्क्षसह कुशवाह ग्वालियर ग्रामीण से खुद के लिए टिकट की आस लगाए बैठे थे। प्रेमङ्क्षसह कुशवाह ने गोलियां खाने के पहले बताया की वे ग्रामीण सीट से उनकी जगह मदन कुशवाह को टिकट मिलने से बहुत दुखी हैं। मदन कुशवाह बाहरी आदमी में जो बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुआ है। पार्टी चाहे तो किसी और को टिकट दे लेकिन मदन कुशवाह का टिकट काट दे। मैं पिछले 46 साल से पार्टी की सेवा कर रहा हूं।

बड़ी खबर : बड़ी खबर : कांग्रेस की चौथी सूची में 29 प्रत्याशियों के नाम,यहां देखें LIST

5 दिन से मुझे नींद नहीं आ रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं? इसलिए में चूहे मारने की गोलियां खा कर आत्महत्या कर रहा हूं। जहर खाने के बाद प्रेमसिंह की हालत बिगडऩे लगी। उनके पास मौजूद समर्थक उन्हें तुरंत ही कार में बिठा कर जेएच के लिए निकले। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बड़ी खबर : कांग्रेस की सूची जारी होते ही हंगामा,पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली,see video

यहां प्रवीण पाठक हुआ जमकर विरोध
बीते रोज गुरूवार को ग्वालियर दक्षिण सीट से कांंग्रेस के उम्मीदवार बने प्रवीण पाठक की पार्टी के लोगों ने ही जमकर विरोध किया। पार्टी दफ्तर में जाकर जमकर नारेबाजी की और पोस्टर व बैनर फाड़ दिए। प्रवीण की फोटो पर कालिख भी पोत दी थी। जिसके बाद प्रवीण को तुरंत दिल्ली बुलाया गया है।

बड़ी खबर : बड़ी खबर : कांग्रेस कार्यालय में हंगामा,प्रत्याशी के पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली,see video

यादव बोले- नामांकन भरूंगा पर नहीं करूंगा बगावत
पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव 9 नवंबर को अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने जाएंगे। पत्रिका ने जब उनसे चर्चा की तो उन्होंने कहा, वह आज जो भी हैं, पार्टी के दम पर ही हैं। उन्होंने कहा कि वह सिंधिया के समर्थक हैं और स्व. अर्जुन सिंह के कट्टर समर्थक हैं, इसलिए पार्टी से बगावत तो कभी नहीं करेंगे, न ही वह ऐसा कोई कार्य करेंगे, जिससे उनके नेता को कष्ट हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो