scriptअनियंत्रित वाहन पलटा, लोगों में मची चीख पुकार | Road accident in datia nine injured | Patrika News

अनियंत्रित वाहन पलटा, लोगों में मची चीख पुकार

locationग्वालियरPublished: Apr 25, 2018 12:09:06 pm

Submitted by:

monu sahu

सुबह जब वाहन सिंध पुल के पास पहुंचा था कि वह अनियंत्रित होकर पलट गया

Road accident
ग्वालियर। एक समारोह से होकर अपने घर भिंड जा रहे एक वाहन बेकाबू होकर पलट गया। इसमें बैठे नौ लोग घायल हो गए। घटना दतिया के गोराघाट थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के पास की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि घटना के तत्काल बाद से ही वाहन चालक फरार है। पुलिस के अनुसार भिण्ड जिले के इदगुई गांव निवासी बाथम परिवार के सदस्य चांदपुर में मोतीलाल बाथम के यहां पच लेकर आए थे।
जब वे वापस भिण्ड की ओर पिकअप एमपी ३० जी ०४३० से जा रहे थे। सुबह करीब ९ बजे जब वाहन सिंध पुल के पास पहुंचा था कि वह अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सभी लोग घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये हुए घायल
वाहन में दो दर्जन से ज्यादा लोग बैठे थे। घटना में राधेश्याम, अभय, नीरज, राजकुमार, मीरा बाथम, मनीषा, विजय, लाड़ली आदि लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर १०८ एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया। घटना के दौरान ही वाहन का चालक भाग निकला और पुलिस की पकड़ में नही आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश श्ुारू कर दी है।
बोलेरो की टक्कर में पांच साल की बालिका घायल
बेलगढ़ा थाना क्षेत्र के देवरी में बोलेरो ने एक ५ साल की बच्ची को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नारायण पुत्र सुंदरलाल बघेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नाती को बोलेरो एमपी ०६ बी १७२७ के चालक ने टक्कर मार दी जिससे उसके सिर में चोट आई है। भितरवार थाना क्षेत्र के आदमपुर तिराह के पास एक बाइक ने युवक को टक्कर मार दी जिसमें युवक घायल हो गया।
राहुल पुत्र अजीत सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसे बाइक ने टक्कर मार दी जिससे उसे चोटें आई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।बिलौआ थाना क्षेत्र के आंतरी तिराह के पास एक वाहन ने एक कार में टक्कर मार दी जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई है। रमेश तोमर पुत्र होमसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एमपी०७ एचबी ६९०७ के चालक ने कार में टक्कर मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो