scriptघर के दरवाजे पर बैठी रही पत्नी और अंदर पति ने लगा ली फांसी | Wife sitting at the door and husband hanged inside the room | Patrika News
ग्वालियर

घर के दरवाजे पर बैठी रही पत्नी और अंदर पति ने लगा ली फांसी

पत्नी घर के अंदर गई तो पति को फांसी के फंदे पर झूलता देख निकल पड़ी चीख…
 

ग्वालियरFeb 26, 2023 / 04:10 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर के हजीरा थाना इलाके में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त युवक की पत्नी भी घर पर मौजूद थी जो घर के दरवाजे पर बैठी हुई थी। जब कुछ आम से पत्नी घर के अंदर पहुंची तो पति को फांसी के फंदे पर झूलता देख उसकी चीख निकल गई। पत्नी व अन्य परिजन तुरंत युवक को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु की।

 

दरवाजे पर बैठी रही पत्नी, पति ने दे दी जान
जानकारी के मुताबिक हजीरा थाने के जती की लाइन में रहने वाले लालू उर्फ शालू तोमर ने शनिवार की रात को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लालू पेशे से ट्रक ड्राइवर था। उसकी पत्नी ने बताया कि लालू शनिवार रात को जिस वक्त घर लौटा तो वो अपनी मां व भाई के साथ घर के दरवाजे पर बैठी थी। लालू ने सभी को बैठा देखा और मुस्कुरा कर घर के अंदर चला गया। परिवार के सभी सदस्य भी आपस में बातचीत में लग गए। कुछ देर पर पत्नी कुछ काम से घर के अंदर गई तो देखा कि लालू फांसी के फंदे पर झूला हुआ था तुरंत उसे फांसी के फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

 

यह भी पढ़ें

दोस्ती नहीं की तो निर्वस्त्र होकर युवती के घर के दरवाजे पर खड़ा हो गया सिरफिरा



आत्महत्या का कारण अज्ञात
घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि लालू अपनी ससुराल में ही रहता था। परिजन के मुताबिक दो दिन से लालू उदास भी था,पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान के आधार जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो- युवक ने टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी

https://youtu.be/bOG1gqhmoas

Home / Gwalior / घर के दरवाजे पर बैठी रही पत्नी और अंदर पति ने लगा ली फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो