scriptतांत्रिक ने बोला पेट में पल रही बच्ची, तीन बेटियों की मां ने लगाई फांसी, रिपोर्ट में आया पेट में था लड़का | woman committee suicide for not having a baby boy | Patrika News
ग्वालियर

तांत्रिक ने बोला पेट में पल रही बच्ची, तीन बेटियों की मां ने लगाई फांसी, रिपोर्ट में आया पेट में था लड़का

तांत्रिक बोला पेट में पल रही बच्ची, तीन बेटियों की मां ने लगाई फांसी, रिपोर्ट में आया पेट में था लड़का

ग्वालियरMay 07, 2018 / 04:05 pm

Gaurav Sen

मुरैना/पोरसा। तांत्रिक द्वारा गर्भ में पल रही चौथी संतान को भी बेटी बता दिया, इसलिए डिप्रेशन में आकर महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। पीएम में पता चला कि महिला के पेट में पल रहा गर्भ बच्ची नहीं बल्कि लड़का था।जानकारी के अनुसार रिठवारी थाना पोरसा निवासी सरिता (३५) पत्नी भंवर सिंह तोमर के तीन लड़कियां हैं, उनकी उम्र क्रमश: आठ, छह और ढाई साल है। उसके पेट में नन्हीं जान पल रही थी।

मृतका के भतीजे ने बताया कि बेटे की चाहत में रविवार को किसी तांत्रिक, बाबा या डॉक्टर के पास गई। उसने कह दिया कि उसके पेट में पल रही चौथी संतान भी लड़की है। तात्रिक के यहां से लौटकर घर पहुंची डिप्रेशन की शिकार महिला ने फांसी लगाकर स्वयं के अलावा पेट में पल रहे बच्चे की भी जान ले ली। मृतका के भतीजे बंटी तोमर ने बताया कि जब महिला का पीएम हुआ तो उसके पेट में पल रही संतान लड़की नहीं बल्कि लड़का था। पोरसा बीएमओ डॉ. पीपी शर्मा ने बताया कि मृतक महिला का पीएम कराया गया तो उसके गर्भ में लड़का था।

यह भी पढ़ें : चार विभाग, करोड़ों के घोटाले, 26 बार चर्चा, हर बार जांच में अटका नतीजा

 

टे्रन से कटकर एक व्यक्ति की मौत
मुरैना। नूराबाद स्टेशन के पास रेलवे टे्रक पर टे्रन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गेंगमेंन मंटोले कुशवाह ने सूचना दी कि रेल पटरी के बगल से एक व्यक्ति कटा पड़ा है। मृतक का नाम संजय (४०) पुत्र रामबाबू कड़ेरा निवासी खडग़पुर भर्रांड़ बताया गया है। उसका पीएम कराने के बाद शव को उसके परिजन को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

डकैतों की गोलियों से एक बार फिर दहला ग्वालियर-चबंल क्षेत्र, पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग



किशोर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
मुरैना । माता बसैया थाना क्षेत्र के अजनौधा गांव में एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार की शाम की है। जानकारी के अनुसार राजा (14) पुत्र ओमप्रकाश शर्मा ने अपने घर में फांसी लगाकर मौत के गले लगा लिया। मृतक कक्षा नौवीं का छात्र है। परिजन उसको फांसी के फंदे से सीधे अस्पताल लेकर आए लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर ने फांसी क्यों लगाई इस बारे में परिजन ज्यादा कुछ नहीं बता सके लेकिन यह कह रह थे कि खेलते समय फांसी लग गई लेकिन मामला अभी तक स्पष्ट नहीं हैं पुलिस जांच उपरांत ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

यह भी पढ़ें

ध्यान से देखिए इन चेहरों को, हो सकता है कभी इन्होंने किया हो आपका सामान चोरी

Home / Gwalior / तांत्रिक ने बोला पेट में पल रही बच्ची, तीन बेटियों की मां ने लगाई फांसी, रिपोर्ट में आया पेट में था लड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो