सीबीआई ने अब इस सपा नेता के घर में मारा छापा, खनन माफियाओं में मचा हड़कम्प

सीबीआई ने अब इस सपा नेता के घर में मारा छापा, खनन माफियाओं में मचा हड़कम्प

Neeraj Patel | Updated: 12 Jun 2019, 06:19:44 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

-समाजवादी पार्टी के एमएलसी रमेश मिश्रा के घर पर अचानक सीबीआई की टीम ने छापा मारा

-सीबीआई की टीम ने करीब डेढ़ घंटे तक घर की तलाशी ली

हमीरपुर. जिले में हो रहे अवैध खनन के मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के एमएलसी रमेश मिश्रा के घर पर अचानक सीबीआई की टीम ने छापा मारा। साथ ही कई मोरंग माफियाओं के घरों पर भी छापेमारी की। जिससे अवैध खनन माफियाओं में हड़कम्प मचा हुआ है। सीबीआई द्वारा यह छापेमारी जिले में सपा सरकार में हुये अवैध खनन मामले में आइएएस बी. चन्द्रकला सहित एक दर्जन खनन माफियाओं के खिलाफ हाइकोर्ट के आदेश पर सीबीआई जांच की जा रही है।

हमीरपुर में एमएलसी समेत चार घरों में छापा

हमीरपुर में सपा एमएलसी रमेश मिश्रा के पैतृक गांव इमिलिया में सुबह सात बजे पहुंची टीम ने करीब डेढ़ घंटे तक घर की तलाशी ली और लोगों से पूछताछ की। इसके बाद राठ पहुंचकर टीम ने कस्बे के जुगयाना मोहल्ला में रहने वाले जगदीश राजपूत, चरखारी रोड के मदन राजपूत ददरी और सिकंदरपुर मोहल्ला स्थित राकेश दीक्षित के मकान में सीबीआइ ने छापेमारी की।

टीम ने बुधवार को पांचवीं बार छापेमारी की। टीमों ने इमिलिया स्थित मौजूद एमएलसी के घर में मौजूद उनके परिवारीजन से पूछताछ की। साथ ही सोफे व बेड में पड़े गद्दे आदि को भी हटाकर तलाशी ली, वहीं घर में बनी अलमारी को ताला तुड़वाकर खंगाला।

सपा सरकार में मंत्री रहे मुलायम-शिवपाल के इस खास नेता की बढ़ी मुसीबत, सीबीआई ने मारा छापा, बड़े एक्शन की तैयारी

हमीरपुर में अखिलेश यादव की सपा सरकार में बड़ी तादाद में हुए अवैध खनन मामले में चर्चित IAS बी चंद्रकला सहित एक दर्जन खनन माफियाओं के खिलाफ़ हाइकोर्ट के आदेश पर आज फिर अचानक सीबीआई ने हमीरपुर पहुंच कर आरोपियों के पुश्तैनी गांव के कई घरों में छापेमारी की। जिससे वहां के सभी अवैध खनन माफियाओं के दिलों में दहशत बनी हुई हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned