scriptकोरोनाकल में छात्र-छात्राओं की मांग, परीक्षा के लिए करें यह व्यवस्था | Students face problems in exam during corona | Patrika News

कोरोनाकल में छात्र-छात्राओं की मांग, परीक्षा के लिए करें यह व्यवस्था

locationहमीरपुरPublished: Sep 14, 2020 06:35:52 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोरोनाकाल (Coronavirus in UP) में छात्रों ने अपनी समस्याओं को लेकर राठ की विधायक मनीषा अनुरागी को ज्ञापन सौंपकर अस्थाई सेंटर की मांग की.

Corona

Corona

हमीरपुर. कोरोना काल (Coronavirus in UP) में उच्च शिक्षा के विद्यार्थियों को परीक्षा देने में भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला जनपद हमीरपुर के ब्रह्मानंद डिग्री कॉलेज का है, जहां पर हर वर्ष स्थाई सेंटर होने पर छात्रों को कोई परेशानियों नहीं होती थी, लेकिन इस बार अंतिम वर्ष की परीक्षा के लिए सेंटर को राठ से 83 किलोमीटर दूर जिले में कर दिया गया। इसको लेकर छात्रों ने अपनी असहमति जताई है। छात्रों ने कहा कि इतनी दूर सेंटर होने से उनको खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वह समय से परीक्षा केंद्र नहीं पहुंच सकते।
ये भी पढ़ें- एक दिन में आए 5208 नए मामले, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह भी कोरोना पॉजिटिव

कोविड 19 के चलते जहां हमीरपुर में उनको रूम नहीं मिलेंगे, तो वही यहां से 83 किलोमीटर का सफर तय करना और सुबह-सुबह 8 बजे पहुंचना असंभव है। इन्हीं समस्याओं को लेकर उन्होंने राठ विधायक मनीषा अनुरागी को ज्ञापन सौंपकर परीक्षा के लिए स्थाई सेंटर की मांग की। इस पर विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस पर अधिकारियों से विचार-विमर्श किया जाएगा और जल्द से जल्द इस समस्या का निस्तारण कराने की कोशिश की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो