Video: पद्मावती के विरोध में फूंक दिया संजय लीला भंसाली का पुतला

Video: पद्मावती के विरोध में फूंक दिया संजय लीला भंसाली का पुतला

Sonakshi Jain | Publish: Nov, 14 2017 01:55:54 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

हनुमानगढ़ में राजपूत समाज के लोगों ने जलाया भंसाली का पुतला

Video : विश्वास उठने लगा तो पुलिस की टूटी चुप्पी, आठ वारदातों में संलिप्त गैंग के पांच आरोपित गिरफ्तार

 

हनुमानगढ़. जैसा की आप सब जानते हैं कि पद्मावती फिल्म को लेकर वैसे ही देश के अलग-अलग जगह विरोध हो रहा है तो इसमें हनुमानगढ़ भी पीछे क्यों रहे। संजय लीला भंसाली ने काफी फिल्मे इतिहास को लेकर बनाई है और हमेशा जब भी वो फिल्मे इतिहास को लेकर बनाते है कोई ना कोई विवाद खड़ा होता है उसी तरह इस बार भी पद्मावती को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जिले भर में विभिन्न संगठनों ने फिल्म पद्मावती के विरोध में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला फूंक कर रोष प्रकट किया।

 

#Crime राजस्थान में बंदी के बावजूद नहीं रुक रही पोस्त की तस्करी

 

नागरिकों ने आरोप लगाया कि इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ कर पर्दे पर उतारी जा रही है। जिसके विरोध में देश के राजपूत समाज के साथ कई सामाजिक संगठन सड़कों पर उतरे हुए हैं। इसी तरह जिला कलक्ट्रेट के समक्ष सर्वराजपूत समाज की ओर से फिल्म के विरोध में प्रदर्शन कर निर्माता का पुतला फूंका। इसके पश्चात सूचना एवं प्रसारण मंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सौंपा। इसमें बताया कि राजपूत समाज के साथ-साथ समस्त हिन्दू धर्म प्रेमियों की भावनाओं को आहत करते हुए इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर फिल्म बनाई गई है।

 

कोयला संकट खत्म, थर्मल की चार इकाइयों से बिजली उत्पादन शुरू

 

नागरिकों ने ज्ञापन के माध्यम से फिल्म का प्रदर्शन रोकने व निर्माता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। बार संघ अध्यक्ष प्रद्युमन सिंह परमार, सौरभ राठौड़, नरेन्द्र सिंह भालेरी, करणी सिंह राठौड़, पदमसिंह राठौड़, महेन्द्र सिंह राठौड़, एडवोकेट प्रताप सिंह शेखावत, कुलदीप सिंह, किशोर सिंह, आनंद सिंह, जगदीश सिंह, भागीरथ सिंह, धन्ने सिंह राठौड़ आदि राजपूत समाज के नागरिक मौजूद थे।

 

Video: आठ नंवबर को नोटबंदी के फैसले को कांग्रेस मनाएंगी काला दिवस

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned