scriptहैंडलूम नगरी पहुंचकर केंद्रीय मंत्री ने शुरू की रन फॉर यूनिटी, लोगों को दिया ये बड़ा संदेश- देखें वीडियो | bjp minister general VK Singh joined the run for unity rally in hapur | Patrika News
हापुड़

हैंडलूम नगरी पहुंचकर केंद्रीय मंत्री ने शुरू की रन फॉर यूनिटी, लोगों को दिया ये बड़ा संदेश- देखें वीडियो

Highlights

रन फॉर यूनिटी में भारी में संख्या में लोगों ने लिया भाग
रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री ने दिलाई ये शपथ
हापुड़ के पिलखुवा में किया यात्रा का शुभारंभ

हापुड़Oct 31, 2019 / 06:32 pm

Nitin Sharma

हापुड़। केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने गुरुवार सुबह हापुड़ की हैंडलूम नगरी पिलखुआ में गांधी संकल्प यात्रा का समापन और सरदार बल्ल्भ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का शुभारंभ किया। केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के सरदार बल्ल्भ भाई पटेल की जयंती पर जोरदार स्वागत किया गया। सरदार बल्ल्भ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी में सैंकड़ों भाजपाइयों ने भाग लिया। रन फॉर यूनिटी में काफी मात्रा में छात्र भी शामिल हुए।

बाइक सवाराें काे किया रुकने का इशारा तो युवकों ने कर दी फायरिंग, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

सभी को दिलाई यह शपथ

रन फॉर यूनिटी का संदेश देते हुए पैदल मार्च निकलाने साथ ही भारत को स्वच्छ रखने पॉलिथीन बैन और पानी की बचत करने की शपथ ली। रन फॉर यूनिटी के दौरान युवाओं और भाजपाइयों में काफी उत्साह दिखाई दिया। वही देश भक्ति गीतों की गूंज भी दूर-दूर तक सुनाई दे रही थी। दौड़ के दौरान भाजपा कार्यकत्र्ता भारत माता की जय के नारे भी लगाते दिखाई दिये। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने जनता से पॉलिथीन बैन और पानी की बचत करने की अपील की।

Home / Hapur / हैंडलूम नगरी पहुंचकर केंद्रीय मंत्री ने शुरू की रन फॉर यूनिटी, लोगों को दिया ये बड़ा संदेश- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो