scriptनोएडा के बाद अब हापुड़ में DIOS के पत्र के साथ की गई छेड़छाड़, छुट्टी का फर्जी लेटर हुआ Viral- देखें वीडियो | dios fake school holiday letter viral on social media in hapur | Patrika News

नोएडा के बाद अब हापुड़ में DIOS के पत्र के साथ की गई छेड़छाड़, छुट्टी का फर्जी लेटर हुआ Viral- देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Dec 26, 2019 05:34:36 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

 
Highlights

डीआईओएस का छुट्टी का फर्जी लेटर किया गया जारी
पत्र में छेड़छाड़ कर बढ़ा दी दो दिन की छुट्टी
सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लगा फर्जी लेटर का पता

fakelatter.jpg

हापुड़। नोएडा में दो स्टूडेंट द्वारा जिलाधिकारी के पत्र के साथ छेड़छाड़ कर (Viral) वायरल करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार को हापुड़ में भी स्कूलों की छुट्टी का (Fake Letter Viral) फर्जी लेटर वायरल कर दिया गया। जब इसकी तहकीकात की गई। तो पता चला कि किसी ने डीआईओएस के पत्र के साथ छेड़छाड़ कर उसमें छुट्टी बढ़ाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अधिकारियों ने मामले में एफआईआर कराने की बात कही है।

NRC और CAA के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस-प्रशासन ने की ऐसी पहल, लोग कर रहे तारीफ- देखें वीडियो

दरअसल शिक्षा विभाग के अधिकारियों में उस वक़्त हड़कंप मच गया। जब जिला विद्यालय निरीक्षक के नाम से 2 दिन की छुट्टी के आदेश का फर्जी लेटर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। फर्जी लेटर वायरल होने से लोगों मे चर्चा शुरू हो गई। इस संबंध में डीआईओएस कार्यालय में जानकारी ली गई तो उनके लेटर के साथ हुई छेडख़ानी का पता चला।

डीआईओएस के लेटर को एडिट कर बढ़ा दी छुट्टियां

डीआईओएस हापुड़ को इसकी जानकारी लगी तो पता चला कि शरारती तत्व ने डीआईओएस के नाम उनकी तरफ से स्कूलों में अवकाश का एक फर्जी लेटर जारी कर दिया। ठंड के चलते 26 से 27 दिसंबर तक का अवकाश घोषित लिखा हुआ। फर्जी लेटर के चलते जनपद में ये 2 दिन के अवकाश की सूचना दी गई तो कई विद्यालय संचालक परेशान हो गए और सोशल मीडिया पर जैसे ही लेटर दिखा स्कूल संचालक अवकाश के लिए जानकारी लेने लगे। लोगों ने एक-दूसरे से छुट्टी को लेकर देर रात तक जानकारी ली। वही अधिकारियों का कहना कि मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो