VIDEO: तहसील की राजस्व हवालात में शराब पीने के बाद बंदियों में मारपीट, चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पुलिसकर्मी और...

Rahul Chauhan | Updated: 19 Jun 2019, 03:07:23 PM (IST) Hapur, Hapur, Uttar Pradesh, India

-मारपीट के दौरान चीख-पुकार सुनकर होमगार्ड मौके पर पहुंच गया

-होमगार्ड ने एक कैदी को बचाते हुए नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया

-घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम सदर मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी में जुट गए

हापुड़। जनपद की सदर तहसील की राजस्व हवालात में शराब पीने के बाद बंदियों में मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल बंदी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिषेक नाम के बंदी का आरोप है कि बंदीगृह में बंद बंदियों ने पहले तो बंदीगृह में शराब पी और फिर उसके साथ बंदीगृह में मारपीट की और अप्राकृतिक यौन करने का दबाव बनाया।

यह भी पढ़ें : UP Police की गोली का शिकार बना एक और बदमाश, दूसरा मौके का फायदा उठाकर हुआ फरारा, देखें वीडियो

मामले की जानकारी मिलते ही हवालात पर तैनात होमगार्ड ने घायल अभिषेक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया यहाँ बंदी अभिषेक का इलाज चल रहा है मामले की जानकारी होते ही सदर एसडीएम जाँच के लिए अस्पताल पहुंच गए और जाँच में जुट गए।

जानकारी के मुताबिक अभिषेक नाम के व्यक्ति ने बैंक से 8 लाख रुपये का लोन लिया था और लोन अदा नहीं करने पर आरसी जारी कर दी गयी थी। बैंक से आरसी जारी होने के बाद राजस्व विभाग की संग्रह वसूली टीम ने युवक को 13 जून को हिरासत में लेते हुए हवालात में बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने तीनों प्राधिकरण के अधिकारियों संग की समीक्षा बैठक, लोगों में समस्या दूर होने की जगी आस

बताया गया है कि बकाएदारी वसूली अभियान में बाबूगढ़ क्षेत्र के तीन अन्य युवक को भी हिरासत में लेकर राजस्व हवालात में बंद कर दिया गया। आरोप है कि पहले तो तीनों कैदियों ने हवालात में शराब मंगवाकर पी और फिर कैदियों में आपस में किसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गयी। मारपीट के दौरान चीख-पुकार सुनकर होमगार्ड मौके पर पहुंच गया और होमगार्ड ने एक कैदी को बचाते हुए नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम सदर मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी में जुट गए।

एसडीएम हापुड़ सत्यप्रकाश का कहना है कि मामला सामने आया है जिसमें अभिषेक नाम के बकायेदार ने आरोप लगाया है कि उसके साथ तहसील की हवालत में मारपीट हुई है। जिसे नजदीक के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, वहां डॉक्टरों ने मारपीट में चोट के निशान से इंकार किया है। बाकि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर उसका मेडिकल भी कराया जाएगा। हवालात में शराब आने के मामले की भी जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned