scriptभाजपा नेता के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, Hotspot क्षेत्र में पुलिस को खुली चुनौती | firing on brother of bjp sabhasad | Patrika News

भाजपा नेता के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, Hotspot क्षेत्र में पुलिस को खुली चुनौती

locationहापुड़Published: May 29, 2020 06:29:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-वार्ड नंबर 10 राणा पट्टी के सभासद के भाई देर रात घर के बाहर टहल रहे थे
-हथियारबंद बदमाश आए और उन पर फायरिंग कर दी
-फायरिंग में गोली दीपक तोमर के पेट में लगकर पार हो गई

firing.jpg

,,

हापुड़। लॉकडाउन में जनपद हापुड़ का पिलखुआ हॉट-स्पॉट में तब्दील है। पूरे क्षेत्तर को सील कर दिया गया है। जिसके चलते जगह-जगह बैरिकेडिंग कर रास्ते बंद किए गए हैं। घर से बाहर निकलने वालों को पुलिस लगातार चालान कर रही है। उसके बावजूद भी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा सभासद के भाई पर फायरिंग कर दी। घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। बेखौफ हुए बदमाश गोली मारकर मौके से आसानी के साथ फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

पंडित कन्हैयालाल मिश्र प्रभाकर बापू काे लेकर आए थे देवबंद

दरअसल, पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 राणा पट्टी के सभासद सुशील तोमर के भाई दीपक तोमर देर रात खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे। तभी हथियारबंद बदमाश आए और उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली दीपक तोमर के पेट में लगकर पार हो गई, जिससे वह घायल होकर गिर गए। बदमाश आसानी के साथ मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

दो जिले की पुलिस को थी जिस बदमाश की तलाश, वो एनकाउंटर के बाद हुआ गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दीपक तोमर को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। उधर, मामले में पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। साथ ही पीड़ित परिवार से भी बात कर यह पता लगाया जा रहा है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो