scriptHapur: BJP MLA की गाड़ी में तेज रफ्तार ट्रैक्‍टर ने मारी टक्‍कर- देखें वीडियो | Kithore BJP MLA Satveer Tyagi Car Accident In Hapur Delhi Road | Patrika News

Hapur: BJP MLA की गाड़ी में तेज रफ्तार ट्रैक्‍टर ने मारी टक्‍कर- देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Dec 10, 2019 09:39:24 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

किठौर विधानसभा से विधायक हैं सतवीर त्यागी
शराब पीकर ट्रैक्‍टर चला रहा था चालक
Hapur में Delhi Road पर हुआ हादसा

vlcsnap-2019-12-10-09h24m54s185.png
हापुड़। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) में सोमवार रात को भाजपा (BJP) विधायक (MLA) सतवीर त्‍यागी (Satveer Tyagi) की कार में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्‍कर मार दी। गनीमत रहीं कि कोई बड़ा हादसा नहीं हआ और भाजपा विधायक को कोई चोट नहीं आई। ट्रैक्टर ट्रॉली को राहगीरों ने रोक लिया और पुलिस को सौंप दिया है। यह हादसा सोमवार रात को दिल्ली रोड (Delhi Road) पर हुआ है।
यह भी पढ़ें

Noida: प्‍यार में युवक लटक गया कंप्‍यूटर केबिल से, युवती ने खा लिया जहर- देखें Video

Ghaziabad की तरफ जा रहे थे विधायक

जानकारी के अनुसार, मेरठ (Meerut) की किठौर (Kithore) विधानसभा (Vidhansabha) से भाजपा विधायक सतवीर त्यागी हापुड़ के रास्ते गाजियाबाद (Ghaziabad) की तरफ जा रहे थे। नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामलीला मैदान के बाहर दिल्ली रोड पर विधायक की गाड़ी में पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्‍कर मार दी। हादसे में गाड़ी पीछे से क्षतिग्रस्‍त हो गई। गनीमत रही कि हादसे में भाजपा विधायक बाल-बाल बच गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर पुलिस ने चालक को भी हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

अजब-गजब: मुजफ्फरनगर-सहारनपुर के बीच रेलवे ट्रैक पर दाैड़ रही ट्रैक्टर ट्राली, देखें वीडियो

यह कहा विधायक ने

इस बारे में भाजपा विधायक सतवीर त्यागी का कहना है कि ट्रैक्‍टर ने उनकी गाड़ी में पीछे से टक्‍कर मारी है। ट्रैक्‍टर चालक ने शराब पी हुई थी। उनके सुरक्षाकर्मियों ने उसको रुकने को कहा था लेकिन वह अंधाधुंध गाड़ी चलाता रहा। हो सकता है वह कहीं एक्‍सीडेंट करके आया हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो