scriptतीन तलाक केस की याचिकाकर्ता अधिवक्ता पर मुस्लिम संगठनों का हमला | Stone pelting on female advocate in train in Hapur | Patrika News

तीन तलाक केस की याचिकाकर्ता अधिवक्ता पर मुस्लिम संगठनों का हमला

locationहापुड़Published: Sep 14, 2021 12:29:42 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

उन्होंने बताया कि तीन तलाक केस में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद से उन पर ऐसे हमले कई बार हो चुके हैं।

mushlim_mahila.jpg
हापुड़. तीन तलाक केस की याचिकाकर्ता अधिवक्ता पर मुस्लिम संगठन के कुछ लोगों ने ट्रेन में पथराव किया गया। पथराव में अधिवक्ता फरहा फैज घायल हो गई। उन्होंने स्वयं को बचाने के लिए सीट के नीचे छुपा लिया। जिसके बाद हमलावर उनको तलाशते हुए फरार हो गए। अधिवक्ता पर जिस समय हमला हुआ वे ट्रेन में सफर कर रही थी। हापुड़ स्टेशन से पहले आउटर पर हुई इस घटना में उनके माथे पर चोटें आईं हैं। पीड़ित अधिवक्ता की शिकायत पर जीआरपी ने जानलेवा हमले की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
यह भी पढ़ें

जमीनी विवाद में कलयुगी बेटे ने पिता को सुलाया मौत की नींद, ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

नौचंदी एक्सप्रेस से प्रयागराज जा रही थी अधिवक्ता

सहारनपुर के प्रताप नगर निवासी अधिवक्ता फरहा फैज ने बताया कि वह पति के साथ नौचंदी एक्सप्रेस से प्रयागराज जा रही थीं। सहारनपुर से वह कोच संख्या एस-1 में सवार हुए। उन्होंने बताया कि वह अपनी सीट पर लेटी हुई थीं। हापुड़ स्टेशन से पहले आउटर पर ट्रेन रुकी तो अज्ञात हमलावर ने उन्हें निशाना बनाकर पत्थर फेंके। एक पत्थर उनकी आंख के ऊपर माथे पर लगा और वह घायल हो गईं।
गाजियाबाद जीआरपी थाने दर्ज हुआ मुकदमा

उन्होंने बताया कि तीन तलाक केस में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद से उन पर ऐसे हमले कई बार हो चुके हैं। कई मुस्लिम संगठन उनसे रंजिश रखते हैं। उन्होंने जान का खतरा बताते हुए हापुड़ में ही अपनी यात्रा रद्द कर दी और वापस सहारनपुर अपने घर लौट गईं। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना उन्होंने एसपी, डीआईजी को फोन पर दी। जीआरपी हापुड़ को उन्होंने तहरीर दी थी। इसके बाद गाजियाबाद जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हापुड़ जीआरपी चौकी प्रभारी नीरज त्यागी ने बताया कि मामले की विवेचना चल रही है। यात्रियों के बयान लिए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो