तीन तलाक केस की याचिकाकर्ता अधिवक्ता पर मुस्लिम संगठनों का हमला

उन्होंने बताया कि तीन तलाक केस में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद से उन पर ऐसे हमले कई बार हो चुके हैं।

By: Nitish Pandey

Published: 14 Sep 2021, 12:29 PM IST

हापुड़. तीन तलाक केस की याचिकाकर्ता अधिवक्ता पर मुस्लिम संगठन के कुछ लोगों ने ट्रेन में पथराव किया गया। पथराव में अधिवक्ता फरहा फैज घायल हो गई। उन्होंने स्वयं को बचाने के लिए सीट के नीचे छुपा लिया। जिसके बाद हमलावर उनको तलाशते हुए फरार हो गए। अधिवक्ता पर जिस समय हमला हुआ वे ट्रेन में सफर कर रही थी। हापुड़ स्टेशन से पहले आउटर पर हुई इस घटना में उनके माथे पर चोटें आईं हैं। पीड़ित अधिवक्ता की शिकायत पर जीआरपी ने जानलेवा हमले की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें : जमीनी विवाद में कलयुगी बेटे ने पिता को सुलाया मौत की नींद, ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

नौचंदी एक्सप्रेस से प्रयागराज जा रही थी अधिवक्ता

सहारनपुर के प्रताप नगर निवासी अधिवक्ता फरहा फैज ने बताया कि वह पति के साथ नौचंदी एक्सप्रेस से प्रयागराज जा रही थीं। सहारनपुर से वह कोच संख्या एस-1 में सवार हुए। उन्होंने बताया कि वह अपनी सीट पर लेटी हुई थीं। हापुड़ स्टेशन से पहले आउटर पर ट्रेन रुकी तो अज्ञात हमलावर ने उन्हें निशाना बनाकर पत्थर फेंके। एक पत्थर उनकी आंख के ऊपर माथे पर लगा और वह घायल हो गईं।

गाजियाबाद जीआरपी थाने दर्ज हुआ मुकदमा

उन्होंने बताया कि तीन तलाक केस में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद से उन पर ऐसे हमले कई बार हो चुके हैं। कई मुस्लिम संगठन उनसे रंजिश रखते हैं। उन्होंने जान का खतरा बताते हुए हापुड़ में ही अपनी यात्रा रद्द कर दी और वापस सहारनपुर अपने घर लौट गईं। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना उन्होंने एसपी, डीआईजी को फोन पर दी। जीआरपी हापुड़ को उन्होंने तहरीर दी थी। इसके बाद गाजियाबाद जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हापुड़ जीआरपी चौकी प्रभारी नीरज त्यागी ने बताया कि मामले की विवेचना चल रही है। यात्रियों के बयान लिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने लिया तैयारियों का जायजा, मंगलवार को पीएम मोदी करेंगे यूनिवर्सिटी और डिफेंस कॉरिडोर का शिलान्यास

Nitish Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned