रूमाल को खोलकर देखा तो होश उड़ गए, जानिए क्या हुआ

रूमाल को खोलकर देखा तो होश उड़ गए, जानिए क्या हुआ

Dhirendra yadav | Publish: Apr, 17 2018 08:14:30 PM (IST) Hathras, Uttar Pradesh, India

हाथरस में ठगों ने किया ऐसा कारनामा, नकली देकर असली नोट ले गए।

हाथरस। मकान निर्माण के लिए घर पर रखे 60 हजार रुपयों को बैंक में जमा कराने आए एक व्यक्ति से दो ठग अपनी बातों में फंसाकर व नकली 2 लाख रुपये पकड़ा कर 60 हजार रूपयों को ठग कर ले गये। जब नकली नोटों की जानकारी हुई, तो पीड़ित के होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें -

6 दिन से गायब है बिजली, आक्रोशित ग्रामीणों ने भाजपा सांसद को घेरा और फिर...

यहां का मामला
थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव जोगिया निवासी विजय कुमार पुत्र प्रकाशचन्द्र अपने घर पर मकान निर्माण को रखे 60 हजार रुपयों को अपने पिता के कहने पर बैंक में जमा कराने गया था। आज मण्डी समिति स्थित एसबीआई बैंक में रुपये जमा करने आया था। बैंक जाते वक्त रास्ते में अलीगढ़ रोड पर उसे दो लोग मिले और उन्होंने उसे अपनी बातों में फंसाकर बोले कि उन्हें अपना खाता बैंक में खुलवाना है, लेकिन उन पर 2-2 हजार के नोट हैं। कुल 2 लाख रुपये हैं। ठगों ने विजय को अपनी बातों में ऐसा घुमाया कि ठगों ने उससे 60 हजार रुपये ले लिये और उसे रूमाल में बंधे नकली 2 लाख रूपये देकर वहां से चम्पत हो गये। कुछ समय बाद विजय ने रूमाल को खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गये और रूमाल में कागज की गड्डियों निकलीं।

ये भी पढ़ें -

तापमान बढ़ते ही कुत्ते हो गए पागल, जिला अस्पताल में एंटी रेबीज वैक्सीन के लिए लगी लंबी लाइन

नहीं लगा कोई सुराग
यह देख वह परेशान हो गया। वह चीखने चिल्लाने लगा, आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। ठगों को तलाशने का काम शुरू किया गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। थक हारकर पीड़ित अपने घर वापस लौट गया। इस मामले में इलाका पुलिस का कहना है कि पीड़त द्वारा अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर आने पर मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -

दर्दनाक हादसा: मां के साथ दो बच्चों की मौत से फूटा गुस्सा, बेकाबू भीड़ का पुलिस पर पथराव, आगजनी का प्रयास

Ad Block is Banned