हाथरस केस: खेत मालिक के बेटे से घंटों पूछताछ के बाद CBI ने किया कथित घटनास्थल का निरीक्षण

Hathras case Updates

  • SIT की जांच भी अभी तक पूरी नहीं हुई
  • रिपाेर्ट दाखिल करने में लग सकता है समय
  • अब CBI ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Oct 2020, 04:25 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, हाथरस। हाथरस के चर्चित केस में एसआईटी अपनी जांच रिपाेर्ट लगभत तैयार कर चुकी है लेकिन सीबीआई की जांच पड़ताल चल रही है। शनिवार को सीबीआई की एक टीम ने कथित घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीबीआई ने खेत मालिक के बेटे से भी करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद सीबीआई की टीम कथित घटनास्थल पर भी पहुंची, जहां एक बार फिर से जांच पड़ताल की गई। माना जा रहा है कि इस मामले में सीबीआई ने अब कई अहम सबूत जुटा लिए हैं।

यह भी पढ़ें: फौजी की पत्नी के आगे बदमाश हुए पस्त, ऐसे सिखाया सबक कि आप भी करेंगे तारीफ

सीबीआई इस मामले में घटनास्थल का निरीक्षण एक बार कर चुकी है और पीड़िता के परिजनों से भी पूछताछ हो चुकी है। शनिवार को एक बार फिर से सीबीआई की टीम, पीड़िता के गांव पहुंची और उस स्थल का निरीक्षण किया जहां पर कथित गैंगरेप होने की घटना बताई गई है। टीम खेत मालिक के घर भी पहुंची और खेत मालिक के बेटे से भी पूछताछ की। सीबीआई ने खेत मालिक के दोनों बेटों से बात की है। दरअसल यह बताया गया है कि कथित गैंगरेप की घटना के बाद सबसे पहले खेत मालिक का बेटा ही घटनास्थल पर पहुंचा था। वह चारा लेने के लिए खेत गया था और उसने ही सबसे पहले इस घटना को देखा था।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: नवरात्र के पहले दिन तापमान ने तोड़ा 6 साल का रिकार्ड

शुक्रवार को भी सीबीआई की टीम पीड़िता के परिवार से पूछताछ के लिए पहुंची थी। इस दौरान चली लंबी पूछताछ में छोटू नाम सामने आया था। जब इस नाम के बारे में पूछा गया ताे पता चला कि यह नाम खेत मालिक के बेटे का है। पता चला कि 14 सितंबर को जब घटना हुई थी तो उस समय थोड़ी दूर पर ही वह खेत पर मौजूद था और चारा काट रहा था। शोर सुनने के बाद वह मौके पर पहुंच गया था। यह चश्मदीद गवाह महत्वपूर्ण है। इससे पूछताछ के बाद सीबीआई ने इसके भाई से भी पूछताछ की है। सीबीआई ने चंपा के तत्कालीन इंस्पेक्टर डीके वर्मा से भी काफी देर तक पूछताछ की

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned